ईंट से पीट-पीटकर मार डाला

Hisar Updated Mon, 17 Dec 2012 05:30 AM IST
सिरसा। गांव चाहरवाला में पुरानी रंजिश के कारण शनिवार देर शाम एक व्यक्ति ने एक अधेड़ की ईंटों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाथुसरी चोपटा थाना क्षेत्र के गांव चाहरवाला निवासी कृष्ण कुमार (45) पुत्र रामकुमार शनिवार शाम को गांव के बस स्टैंड से अपनी ढाणी की ओर जा रहा था। आरोप है कि इसी बीच गांव के ही छोटूराम पुत्र हेतराम ने कृष्ण कुमार के सिर पर ईंट से वार कर दिया, अचानक हुए हमले से कृष्ण कुमार सड़क पर गिर गया इसके बाद आरोपी ने कृष्ण पर ईंट से ताबड़तोड़ वार कर दिए, वह तब तक वार करता रहा जब तक की कृष्ण की मौत नहीं हो गई। मृतक का भतीजा मनोज कुमार घटनास्थल पर पहुंचा। मनोज ने इसकी सूचना परिजनों को दी। मामले की सूचना नाथुसरी चोपटा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के सामान्य अस्पताल पहुंचाया। बताया जाता है कि मृतक कृष्ण कुमार का एक भतीजा हत्यारोपी के भाई की हत्या के आरोप में इन दिनों जेल में है। भाई की मौत की रंजिशन आरोपी छोटूराम ने ईंट से वार कर कृष्ण कुमार की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में मृतक के भतीजे मनोज कुमार की शिकायत पर हत्यारोपी छोटूराम को गिरफ्तार कर लिया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार ने डेब्यू चुनाव में ही दर्ज की बड़ी जीत

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापसी की। वहीं कांग्रेस को प्रदेश में बुरी पराजय मिली है। बीजेपी और नरेंद्र मोदी की लहर में भी वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य ने बड़ी जीत हासिल की है।

18 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls