छिलरो में 10 लाखकी चोरी

Hisar Updated Tue, 20 Nov 2012 12:00 PM IST
नारनौल। गांव छिलरो में रविवार रात चोरों ने पूर्व बैंक अधिकारी के मकान के ताले तोड़ कर नगदी, सोने-चांदी के जेवरात समेत करीब 10 लाख रुपये से अधिक का सामान चुरा लिया। मकान मालिक को घटना की जानकारी तड़के चार बजे हुई। कमरे के अंदर देखा तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था। नगदी और सोने-चांदी के जेवरात गायब थे। मकान मालिक ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी।
चोरों ने रविवार रात गांव छिलरो में पूर्व बैंक अधिकारी सुरेश कुमार के मकान को अपना निशाना बनाया। देर रात्रि चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ कर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद चोरों ने एक कमरे का ताला तोड़ कर अंदर रखी नकदी औ सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए। घटना के समय परिवार के सदस्य दूसरे कमरों में सो रहे थे। तड़के चार बजे नींद से जागे सुरेश कुमार ने मुख्य दरवाजे और कमरे का ताला टूटा देखा। उसने तुरंत कमरे के अंदर देखा तो पूरा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था और नकदी व जेवरात गायब थे। इसके बाद सुरेश कुमार ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया। सुरेश कुमार ने पुलिस को बताया कि 35 हजार रुपये की नगदी, 20 तोले सोने के जेवरात और 6 किलोग्राम चांदी के जेवरात चोरी हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार ने डेब्यू चुनाव में ही दर्ज की बड़ी जीत

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापसी की। वहीं कांग्रेस को प्रदेश में बुरी पराजय मिली है। बीजेपी और नरेंद्र मोदी की लहर में भी वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य ने बड़ी जीत हासिल की है।

18 दिसंबर 2017