मांगों को लेकर बिजली कर्मियाें ने किया प्रदर्शन

Hisar Updated Wed, 07 Nov 2012 12:00 PM IST
फतेहाबाद। मांगाें को लेकर बिजली कर्मचारियाें ने मंगलवार को शहर में रोष प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद प्रदर्शनकारियाें ने सचिवालय जाकर अतिरिक्त उपायुक्त राजीव रतन को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शन का नेतृत्व हरियाणा कर्मचारी महासंघ के जिला प्रधान हरिचंद कंबोज ने किया।
हरियाणा कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर मंगलवार को सभी बिजली अपनी मांगाें के समर्थन में भट्टू रोड़ पर स्थित बिजली घर में एकत्रित हो गये। यहां एकत्रित कर्मचारियाें ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बिजली घर में कर्मचारियाें को संबोधित करते हुए जिला प्रधान हरिचंद कंबोज ने कहा कि सरकार कर्मचारियाें को अंधेरे में रख रही है। और कर्मचारी संगठनाें की मांगाें को लेकर अपना रूख साफ नहीं कर रही है। उन्हाेंने कहा कि कर्मचारी अपनी जायज मांगाें को पूरा करवाने के लिए लंबे समय से संघर्ष कर रहे है। प्रदर्शन में रमेश शर्मा, वीर सिंह, फूलचंद, अजमेर सिंह, फकीचंद, रामप्रताप, ओमप्रकाश, गोपाल, कुलवंत सिंह आदि बिजली कर्मचारी शामिल थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार ने डेब्यू चुनाव में ही दर्ज की बड़ी जीत

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापसी की। वहीं कांग्रेस को प्रदेश में बुरी पराजय मिली है। बीजेपी और नरेंद्र मोदी की लहर में भी वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य ने बड़ी जीत हासिल की है।

18 दिसंबर 2017