दिल्ली रैली में होगी हरियाणा की अहम भागीदारी

Hisar Updated Thu, 25 Oct 2012 12:00 PM IST
जींद। रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि चार नवंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली एफडीआई के समर्थन में कांग्रेस की रैली ऐतिहासिक होगी । अकेले हरियाणा से इस रैली में तीन लाख से ज्यादा लोग शिरकत करेंगे। दीपेंद्र हुड्डा बुधवार को कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि सरकार की बढ़ती लोकप्रियता विपक्षी दलों को रास नहीं आ रही और वे आए दिन सरकार पर झूठे आरोप लगा कर प्रदेश की जनता को बरगलाना चाहते हैं। लेकिन प्रदेश की जनता कांग्रेस की नीतियों में पूरी आस्था रखती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हो रहा विकास विपक्ष को हजम नहीं हो रहा है और कभी एफडीआई के विरोध में तो कभी परमाणु संयंत्र के विरोध में विपक्ष सरकार को घेरने का प्रयास करता है। लेकिन एफडीआई और परमाणु संयंत्र बदलते युग की जरूरत है। उन्होेंने कहा कि अमेरिका और चीन जैसे विकसित देश जहां परमाणु संयंत्रों से बिजली पैदा कर रहे हैं वहीं अमेरिका जैसे देशों में आर्थिक हालात खराब होने के बावजूद भारत आर्थिक हालात में मजबूत है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की नीतियां पूरे संसार में सराही गई हैं। इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष जसबीर देशवाल, पूर्व विधायक बचन सिंह आर्य, आईजी शेर सिंह, भागसिंह छात्तर, कांग्रेस प्रेस प्रवक्ता कर्मबीर सैनी, विनोद सिंगला, प्रमोद सहवाग, राजबीर कटारिया, पालाराम बीबीपुर, ओमप्रकाश ढांडा, धर्मपाल कटारिया, बलराम कटवाल, रामकरण दास मंगला, डा. चांदीराम जांगड़ा, जगमाल चहल, वीना देशवाल, सोमबीर पहलवान, रामफल लोट, सहित सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।


Spotlight

Most Read

Delhi NCR

दिल्ली-एनसीआर में दोपहर में हुआ अंधेरा, हल्की बार‌िश से गिरा पारा

पहले धुंध, उसके बाद उमस भरे मौसम और फिर हुई हल्की बारिश ने दिल्ली में हो रहे गणतंत्र दिवस के फुल ड्रेस रिहर्सल में विलेन की भूमिका निभाई।

23 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार ने डेब्यू चुनाव में ही दर्ज की बड़ी जीत

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापसी की। वहीं कांग्रेस को प्रदेश में बुरी पराजय मिली है। बीजेपी और नरेंद्र मोदी की लहर में भी वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य ने बड़ी जीत हासिल की है।

18 दिसंबर 2017

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper