महिला पुलिस हेल्पलाइन का होगा गठन

Hisar Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
फतेहाबाद। शहर में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों और अपराधियों से निपटने के लिए महिला सेल का गठन किया जाएगा और एक महिला पीसीआर भी तैनाती की जाएगी। इसके अतिरिक्त महिलाओं की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए एक अतिरिक्त महिला हेल्प लाइन की स्थापना होगी। हेल्पलाइन का नंबर 88140-11788 होगा। इस पर महिलाएं शिकायत दर्ज करवा सकेंगी। यह बात वीरवार को पुलिस कप्तान विकास धनखड़ ने नगर परिषद कार्यालय में आयोजित एक बैठक के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि प्रत्येक वार्ड में तीन गणमान्य सदस्यों की कमेटी बनाई जाएगी। यह कमेटी अपने स्तर पर वार्ड की कानूनी समस्याएं सुलझाएगी। कमेटी सिफारिश करती है तो उन्हें पुलिस कर्मी भी उपलब्ध करवाए जाएंगे। इसके अलावा हर वार्ड स्तर पर कमेटियां बनाई जाएंगी और यह कमेटियां वार्ड स्तर पर समस्याआें एवं घटनाआें पर निगाह रखेगी। इस मौके पर मौजूद ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष टेकचंद मिढा ने शहर की ट्रैफिक एवं खराब हुई लाल बती की बदहाल व्यवस्था का मुद्दा उठाया। बैठक में डीएसपी जगदीश चंद, व्यापार मंडल के प्रधान रोहताश साहू, नगरपरिषद के प्रधान वीरेन्द्र नारंग, पार्षद सुमनबाला मैहता, सुभाष पपिया, रमेश गिल्होत्रा, मदन बंसल, सुनील बंसल, ज्योति मैहता, दर्शन नागपाल, रोहताश साहू सहित उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार ने डेब्यू चुनाव में ही दर्ज की बड़ी जीत

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापसी की। वहीं कांग्रेस को प्रदेश में बुरी पराजय मिली है। बीजेपी और नरेंद्र मोदी की लहर में भी वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य ने बड़ी जीत हासिल की है।

18 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls