शमशान भूमि पर एक साथ जलीं चार चिताएं

Hisar Updated Tue, 09 Oct 2012 12:00 PM IST
फतेहाबाद। रविवार रात भीषण सड़क हादसे में काल का ग्रास बने चारों युवकों का सोमवार को अंतिम संस्कार किया गया। शव यात्रा में सैकड़ों लोग शामिल हुए। जैसे ही शवों को शिवपुरी लाया गया, वहां मौजूद हर शख्स की आंखें नम हो गई। खामोश शमशान घाट हृदयविदारक चित्कारों से गूंज उठा। मृतक तरुण आहूजा, योगेश कुमार व जतिन के शवों को पोस्टमार्टम के बाद सीधे शमशान भूमि लाया गया जबकि उमेश सरदाना का शव जैसे ही पानी वाली टंकी के पास स्थित उनके निवास पर पहुंचा, परिजनों का विलाप देखकर सभी लोगाें की आंखे नम हो गई। परिजन शवाें से लिपट कर रो रहे थे। ऐसे मौके पर परिजनाें को सांत्वना देने के सभी प्रयास विफल रहे। मृतक को अंतिम विदाई में सीपीएस प्रहलाद सिंह गिलाखेड़ा सहित पूर्व संसदीय सचिव दुड़ाराम, कांग्रेस ब्लॉक शहरी अध्यक्ष टेकचंद मिढ़ा, नगर परिषद के अध्यक्ष वीरेंद्र नारंग, इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के प्रधान नरेश सरदाना, जिला उपाध्यक्ष दीपक भिरड़ाना सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल थे। उधर, इस हादसे के शोक स्वरूप सोमवार को एमएम कालेज और सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल बंद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार ने डेब्यू चुनाव में ही दर्ज की बड़ी जीत

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापसी की। वहीं कांग्रेस को प्रदेश में बुरी पराजय मिली है। बीजेपी और नरेंद्र मोदी की लहर में भी वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य ने बड़ी जीत हासिल की है।

18 दिसंबर 2017