फुटबाल एकादमी का उद्घाटन आज

Hisar Updated Sun, 07 Oct 2012 12:00 PM IST
फतेहाबाद। सांसद डा.अशोक तंवर ने शनिवार को गांव दरियापुर में होने वाले फुटबाल अकादमी के शिलान्यास समारोह की तैयारियों की समीक्षा के लिए समारोह स्थल का दौरा किया। समारोह में केंद्रीय खेल एवं युवा मामलों के मंत्री अजय माकन, मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा आदि नेता जनसभा को संबोधित करेंगे। इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री और मुख्यमंत्री दरियापुर में बनने वाली विश्वस्तरीय फुटबाल खेल अकादमी और छात्रावास का नींव पत्थर रखेंगे।
सांसद तंवर ने बताया कि दरियापुर में लगभग 9 करोड़ रुपये की लागत से आधुनिक फुटबाल अकादमी बनाई जाएगी। खिलाड़ियों के ठहरने के लिए एक सौ बिस्तरों का छात्रावास भी बनाया जाएगा। इसके साथ-साथ परिसर में तरणताल होगा। तंवर ने कहा कि फुटबाल अकादमी से प्रदेश के युवा खिलाड़ियों को बेहतर खेल सुविधा उपलब्ध हाेंगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार ने डेब्यू चुनाव में ही दर्ज की बड़ी जीत

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापसी की। वहीं कांग्रेस को प्रदेश में बुरी पराजय मिली है। बीजेपी और नरेंद्र मोदी की लहर में भी वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य ने बड़ी जीत हासिल की है।

18 दिसंबर 2017