युवती की संदिग्ध हालत में मौत

Hisar Updated Sun, 23 Sep 2012 12:00 PM IST
सिरसा। गांव धोत्तड़ में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ के सेवन से मौत हो गई। युवती की मां ने अपने जेठ-जेठानी व अन्य रिश्तेदार पर बेटी को जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार गांव धोत्तड़ निवासी कृष्ण लाल की 20 वर्षीय पुत्री संजू की मां संतोष रानी का आरोप है कि संजू के खाने में जहर मिलाया गया। संतोष रानी ने इस मामले में अपने जेठ गोपीराम व पालाराम, जेठानी बाला देवी व इंद्रावती और भतीजे राजेश पर आरोप लगाए हैं। संतोष के अनुसार, उनका उक्त लोगों से जमीनी विवाद अदालत मेें चल रहा है। इसी विवाद के चलते उक्त लोग उसके परिवार से रंजिश रखते हैं। शुक्रवार रात सारे परिवार ने खाना खा लिया था लेकिन उसकी पुत्री संजू ने खाना नहीं खाया था। उक्त लोगों ने मौका पाकर संजू के खाने में जहर मिला दिया। खाना खाने के बाद संजू की तबीयत बिगड़ गई। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि मृतका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार ने डेब्यू चुनाव में ही दर्ज की बड़ी जीत

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापसी की। वहीं कांग्रेस को प्रदेश में बुरी पराजय मिली है। बीजेपी और नरेंद्र मोदी की लहर में भी वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य ने बड़ी जीत हासिल की है।

18 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls