दुकान में तोड़फोड़,मालिक घायल

Hisar Updated Sat, 18 Aug 2012 12:00 PM IST
जींद। न्यू मार्केट में शुक्रवार सुबह लगभग डेढ़ दर्जनभर लाठियों, बिंडों और तेजधार हथियारों से लैस युवकों ने एक दुकान पर धावा बोलकर दुकान मालिक को घायल कर दिया और दुकान में जमकर तोड़फोड़ की। इससे पूर्व घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचती हमलावर फरार हो चुके थे। घायल दुकान मालिक को अस्पताल में भरती कराया गया है।
न्यू मार्केट निवासी गोपाल ने अपने मकान के बाहरी हिस्से में कान्फेक्शरी की दुकान खोली हुई है। शुक्रवार सुबह गोपाल अपनी दुकान में बैठा था। इसी दौरान लगभग डेढ़ दर्जन लाठियों, बिंडों और तेजधार हथियारों से लैस युवक दुकान में घुस आये और गोपाल पर हमला कर घायल कर दिया। दुकान में घुसे युवकों ने जमकर तोड़फोड़ की। गोपाल द्वारा बचाव में शोर मचाये जाने पर आसपास के दुकानदार घटना स्थल पर एकत्रित हो गए और घटना की सूचना पुलिस को दी। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती तब तक हमलावर युवक फरार हो चुके थे। घायल गोपाल के चाचा राजेंद्र ने बताया कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है। गोपाल पर हमला क्यों हुआ यह भी उनकी समझ से परे है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

हिमाचल चुनाव में सबसे अमीर उम्मीदवार ने डेब्यू चुनाव में ही दर्ज की बड़ी जीत

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापसी की। वहीं कांग्रेस को प्रदेश में बुरी पराजय मिली है। बीजेपी और नरेंद्र मोदी की लहर में भी वीरभद्र सिंह के बेटे विक्रमादित्य ने बड़ी जीत हासिल की है।

18 दिसंबर 2017