आरडी सिटी की डायरेक्टर घूस की पेशकश करने की दोषी

Gurgaon Updated Tue, 27 Nov 2012 12:00 PM IST
गुड़गांव। आरडी सिटी की डायरेक्टर शैफाली वर्मा सहित दो अन्य को जिला अदालत ने रिश्वत देने के प्रयास का दोषी करार दिया है। पुलिस ने शैफाली को हिरासत में ले लिया है। कोर्ट की ओर से मंगलवार को तीनों को सजा सुनाई जाएगी। पुलिस दो अन्य आरोपियों की तलाश में है।
मामला वर्ष 2009 का है। विजिलेंस की ओर से दर्ज कराए गए मामले के अनुसार वजीराबाद के एक मृत किसान के नाम पर फर्जी रजिस्ट्री कराकर आरडी सिटी की डायरेक्टर शैफाली वर्मा ने रेजिडेंशियल कॉलोनी का लाइसेंस हासिल किया था। इसकी शिकायत के बाद विजिलेंस मामले की जांच में जुटी थी। आरोप है कि जांच रुकवाने के लिए शैफाली ने मनोज और तिरकेश माथुर नामक व्यक्तियों की मार्फत तत्कालीन विजिलेंस डीएसपी कृष्ण मुरारी को डेढ़ लाख रुपये की पेशकश की थी। रिश्वत की एवज में डायरेक्टर की ओर से गलत जांच रिपोर्ट बनाने की पेशकश की गई थी। कृष्ण मुरारी की ओर से इस बारे में तीनों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया था। सोमवार को मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने शैफाली और अन्य दो पर लगे आरोपों को दुरुस्त करार देते हुए उन्हें इस मामले का दोषी बताया है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, ‘पद्मावत’ देखने जाने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।

24 जनवरी 2018