अलग-अलग कारणों से छह लोगों की मौत

Gurgaon Updated Fri, 23 Nov 2012 12:00 PM IST
गुड़गांव। शहर में अलग-अलग हादसों में एक कॉलसेंटर कर्मी सहित छह की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं।
जनकपुरी, दिल्ली का 27 वर्षीय हिमांशु पुत्र त्रिभुवन रावत कनवर्जेज कॉलसेंटर में काम करता था। बुधवार को बेहोशी का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। सदर थाना क्षेत्र के 28 वर्षीय वीरेंद्र पुत्र रामेश्वर के पेट में अचानक दर्द उठा। उसे निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसने दम तोड़ दिया। इसी तरह फर्रुखनगर के मुकेश कुमार पुत्र बनवारी की पटौदी में किसी वाहन की टक्कर से मौत हो गई। यूपी के हरदोई जिले का रहने वाला 30 वर्षीय राजेंद्र पुत्र श्री कृष्ण कादीपुर गांव में रहता था। सेक्टर दस थाना क्षेत्र में वाहन दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। बिहार के किशनपुर के रहने वाले परमानंद पुत्र देवनारायण की सदर थाना क्षेत्र में वाहन की टक्कर से मौत हो गई। दिल्ली-जयपुर हाइवे पर रामपुरा मोड़ के पास एक डंपर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। खेड़कीदौला थाना पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है।


उद्योग विहार में खड़ी तीन बसों में आग लगी
गुड़गांव। सेक्टर 17-18 डिवाइडर पर एक निजी ट्रैवल एजेंसी की तीन बसों में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। इस दौरान बस में सो रहा एक कंडक्टर भी झुलस गया। फायर विभाग की तीन दमकल गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू किया। उधर, सेक्टर 56 में लायंस अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर फ्लैट में आग लग गई। इससे प्लास्टिक का सामान जलकर खाक हो गया। राजेंद्रापार्क में मोबाइल टावर के जेनसेट में आग लग गई। भीम नगर फायर स्टेशन से पहुंची गाड़ी ने आग पर काबू किया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, ‘पद्मावत’ देखने जाने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls