‘इनेलो सरकार बनने पर बदलेंगे एनपीआर का रूट’

Gurgaon Updated Sat, 10 Nov 2012 12:00 PM IST
गुड़गांव। प्रदेश के पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर गुड़गांव की सभी अनियमित कालोनियों को नियमित किया जाएगा। न्यू पालम विहार एरिया में किसी का मकान नहीं तोड़ा जाएगा। एनपीआर (नार्दर्न पैरिफेरल रोड) के लिए वैकल्पिक रूट बनाएंगे। उन्होंने कहा पूर्व सेनाध्यक्ष वीके सिंह को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया।
इंडियन नेशनल लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश चौटाला ने शुक्र्रवार को न्यू पालम विहार में पार्षद रिषिराज राणा की ओर से आयोजित जनसभा में कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर प्रदेश की सभी अनियमित कालोनियों को नियमित किया जाएगा। कालोनियों में बिजली, पानी, सड़क, सीवरेज, सामुदायिक केंद्र, चिकित्सा केंद्र सहित अन्य सभी प्रमुख सुविधाएं देंगे। कांग्रेस लोगों को उजाड़ने के लिए काम करती है। कांग्रेस की इस नीति को पूरी तरह से बदला जाएगा। एनपीआर के दायरे में आने वाले किसी मकान को टूटने नहीं दिया जाएगा। इसके लिए रूट बदलने का प्रस्ताव तैयार कराएंगे।
मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह कांग्रेस की गलत नीतियों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं। ऐसे लोगों को इनेलो के साथ आकर महायज्ञ में अपनी आहुति डालनी चाहिए। इनेलो ने पूर्व सेनाध्यक्ष वीके सिंह को पार्टी में शामिल होने के लिए न्योता दिया है। उन्होंने ताऊ देवीलाल विकास मंच की ओर से शुरू की गई तीन एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बादशाहपुर तथा गुड़गांव विधानसभा के लोगाें के लिए यह निशुल्क गाड़ियां 0124- 6410178 पर काल कर बुलाई जा सकेंगी। पार्षद रिषिराज राणा ने चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को पगड़ी पहनाकर तथा धर्मरथ भेंटकर अभिनंदन किया। इस मौके पर गोपीचंद गहलोत, विधायक गंगराम, अनंतराम तंवर, गजे सिंह कबलाना, योगी यादव सहित अन्य उपस्थित थे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

ओपी सिंह कल संभालेंगे यूपी के डीजीपी का पदभार, केंद्र ने किया रिलीव

सीआईएसएफ के डीजी ओपी सिंह को रिलीव करने की आधिकारिक घोषणा रविवार को हो गई।

21 जनवरी 2018

Related Videos

छात्रों से केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने किया ये ‘अनुरोध’

रेल मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुग्राम के SGT विश्वविद्यालय के पांचवें दीक्षांत समारोह में शिरकत की। यहां उन्होंने छात्रों को संबिधित भी किया।

20 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper