डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

Gurgaon Updated Wed, 08 Aug 2012 12:00 PM IST
गुड़गांव। सोहना से सटे मिडगोला मोड़ पर बाइक सवार दो युवकों ने मंगलवार को एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके पीछे रंजिश बताई जा रही है। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गांव वालों ने जाम लगाया। बाद में एसीपी की ओर से मिले आश्वासन के बाद जाम खोल दिया गया।
मेवात सेे थानेदार के पद से रिटायर हुआ लक्खी सिंह का बेटा 29 वर्षीय बेटा महासिंह मिडगोला मोड़ पर क्लीनिक चलाता था। एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने सोमवार की रात करीब आठ बजे उसे गोलियों से भून दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। डॉक्टर के भाई जयबीर ने सोहना थाना पुलिस को बताया कि उसके बगल में किशन निवासी इस्माइलपुर भी क्लीनिक चलाता है। जो उसके भाई के पास आने वाली भीड़ से जलता था। उसकी ओर से दो तीन बार कहा गया था कि दोनों क्लीनिक मिला लेते हैं, मगर उसके भाई ने इनकार कर दिया था। इसके चलते दोनों में पहले विवाद भी हुआ था। पुलिस ने किशन व अन्य के खिलाफ हत्या व शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
उधर, घटना के विरोध में मंगलवार की सुबह दस बजे रोजकामेव मिडगोला मोड़ के दुकानदारों की ओर से जाम लगाया गया। जाम से आसपास के लोग परेशान हुए। उस रोड से निकलने वाले वाहनों की लंबी कतार लग गई। घटना की जानकारी के बाद सोहना थाना पुलिस के साथ एसीपी डीएलएफ भूपेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। वहां पर जाम लगा रहे लोगों की मांग पर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया। इसके बाद जाम खुल गया। पुलिस ने पूछताछ के लिए क्रिशन के साथ-साथ उसके अन्य साथियों को हिरासत में लिया है। एसीपी के अनुसार पुलिस पूछताछ कर रही है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, ‘पद्मावत’ देखने जाने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।

24 जनवरी 2018