लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Fatehabad ›   Case registered against cook in Tohana murder case of youth

टोहाना: युवक की हत्या मामले में रसोइये के खिलाफ केस दर्ज, आरोपी की तलाश में नेपाल गई पुलिस

संवाद न्यूज एजेंसी, टोहाना, फतेहाबाद (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Tue, 09 Aug 2022 10:41 PM IST
सार

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना क्षेत्र के गांव जमालपुर स्थित राइस मिल में खून से लथपथ शव मिला था। हत्या 6 अगस्त को होने की आशंका जताई गई थी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आसपास के जिलों में भी दबिश दी जा रही है। 

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहाना क्षेत्र के गांव जमालपुर स्थित राइस मिल में 26 वर्षीय नेपाली युवक का शव मिलने के मामले में सदर पुलिस ने शैलर मालिक ईश सरना के बयान पर रसोइये अशोक के खिलाफ हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। सदर थाना पुलिस की एक टीम आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए नेपाल भी रवाना हुई है।



इसके अलावा आसपास के जिलों में भी दबिश दी जा रही है। मगर अभी तक आरोपी पुलिस गिरफ्त में नहीं आया है।

बता दें कि राइस मिल में सोमवार शाम को 26 वर्षीय नेपाली मूल के युवक का शव खून से लथपथ मिला था। युवक की हत्या 6 अगस्त को होने की आशंका जताई गई थी।

20 दिन पहले रखा था रसोइया अशोक
पुलिस को दिए बयान में मिल संचालक ईश सरना ने बताया कि गांव जमालपुर में उनकी पत्नी के नाम से मिल है। फिलहाल धान का सीजन न होने के चलते मिल बंद है। वे मिल में कभी कभार ही जाते हैं। सीजन नजदीक आता देख करीब 20 दिन पहले नेपाल के रहने वाले अशोक को रसोइया रखा था। मिल में दो चौकीदार भी रखे हुए हैं।


ऑफिस की चाबियां भी रसोइये अशोक के पास ही रहती थी। ईश सरना ने बताया कि सोमवार को उसकी पत्नी सीमा व बेटा रूजल मिल में गए थे। जब वे ऑफिस में गए तो बदबू आ रही थी। जिस पर उन्होंने सोचा कोई चूहा मरा हुआ पड़ा होगा। जब उन्होंने ऑफिस के साथ अटैच बेडरूम का दरवाजा खोला तो उसमें बदबू ज्यादा आने लगी।

बेडरूम में रखे बेड के पास नीचे खून बिखरा हुआ था। पत्नी सीमा ने उसे सूचना दी। जब वह मौके पर आया तो देखा कि एक युवक की लाश कपड़े में लिपटी हुई पड़ी थी, जिसका चेहरा देखने के बाद उसकी पत्नी ने बताया कि यह व्यक्ति 6 अगस्त को रसोइये अशोक के पास आया था। जिसे अशोक ने अपने मामा का लड़का बताया था।

उसने बताया कि लाश मिलने के बाद रसोइये अशोक की आसपास में तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया। उसका फोन नंबर भी बंद आ रहा है। ईश सरना ने आरोप लगाया कि उन्हें अंदेशा है कि अशोक कुमार ने ही अपने मामा के लड़के की किसी रंजिश के चलते हत्या करके शव को उनके ऑफिस में बने बेडरूम में छुपाया है।

शनाख्त के लिए रखवाया है शव
पुलिस ने फिलहाल शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। मृतक युवक के शव की शनाख्त के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

मिल मालिक ईश सरना के बयान पर रसोइये अशोक के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। अशोक की तलाश के लिए पुलिस की टीमें काम कर रही है। - शाकिर हुसैन, डीएसपी, टोहाना

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00