आतंकवादी बताकर दो लाख रुपये मांगे

Faridabad Updated Fri, 14 Dec 2012 05:30 AM IST
फरीदाबाद। एनएच-चार स्थित एक होम्योपैथिक महिला डॉक्टर के क्लीनिक में बृहस्पतिवार को एक युवक एयरगन लेकर घुस गया। आरोप है कि युवक ने अपने आप को आतंकवादी बताते हुए डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दी और दो लाख रुपये की मांग की। डॉक्टर द्वारा शोर मचाए जाने पर लोगों ने उसे पकड़ लिया। थाना एसजीएम नगर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।
एनएच-चार मेें रहने वाली होम्योपैथिक डॉक्टर पीएस रमनी ने बताया कि उनका एनएच-चार में पुराने बस स्टैंड के पास क्लीनिक है। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को वह क्लीनिक में थी। एक युवक क्लीनिक में एयरगन लेकर घुस गया। खुद को आतंकवादी बताकर दो लाख रुपये मांगने लगा।
उसने हिम्मत दिखाते हुए युवक को धक्का दे दिया और क्लीनिक से बाहर आकर शोर मचा दिया और पुलिस कंट्रोल रूम को भी सूचना दे दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही वहां मौजूद लोगों ने युवक के हाथ से एगरगन छीनते हुए उसकी धुनाई कर डाली।
पुलिस ने डॉक्टर से पूछताछ करने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया। थाना एसजीएम नगर प्रभारी नरेंद्र राव ने बताया कि गिरफ्तार युवक का नाम संजीव है। वारदात के दौरान वह नशे में था। उसने इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन में डिप्लोमा किया हुआ है। उसके दो बच्चे भी हैं। उसके खिलाफ भय दिखाकर पैसे मांगने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, ‘पद्मावत’ देखने जाने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls