पुलिस ने डीएड विद्यार्थियों को धमका कर भगाया

Faridabad Updated Mon, 10 Dec 2012 05:30 AM IST
फरीदाबाद। सीएम को ज्ञापन सौंपने जा रहे डीएड विद्यार्थियों को पुलिस ने धमका कर नाहर सिंह स्टेडियम से भगा दिया। दोबारा प्रयास करने पर पुलिस अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद(एबीवीपी) के नेता को बीके चौक से उठाकर कोतवाली थाने ले आई। इस कार्रवाई से विद्यार्थियों में अफरा तफरी मच गई। शाम को सीएम के जाने के बाद विद्यार्थी नेता को छोड़ दिया गया।
एबीवीपी के नेतृत्व में रविवार को डिप्लोमा इन एजूकेशन (डीएड) में इंटर्नशिप को रद्द करने की मांग को लेकर डीएड विद्यार्थी नाहर सिंह स्टेडियल में एकत्र हुए। जहां से विद्यार्थियों को रैली के रूप में मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को ज्ञापन सौंपने जाना था। लेकिन, विरोध की आशंका को लेकर पुलिस विद्यार्थियों को रोकने नाहरसिंह स्टेडियम पहुंच गई।
जहां से पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर हटा दिया। लेकिन थोड़ी देर के बाद कुछ विद्यार्थी बीके चौक पर एकत्र हुए और दोबारा से सीएम को ज्ञापन सौंपने के लिए चल पड़े। रोकने पर वे नारेबाजी करने लगे। इसके बाद पुलिस एबीवीपी नेता गौरव ठाकुर को उठाकर कोतवाली थाने ले गई और बाकी छात्रों को ऑटो में बैठाकर अजरौंदा चौक पर छोड़ दिया। छात्र संघर्ष समिति के पदाधिकारी सुनील भारद्वाज ने बताया कि मुख्यमंत्री के जाने के बाद गौरव ठाकुर को पुलिस ने छोड़ दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, ‘पद्मावत’ देखने जाने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls