लूट के 12. 81 लाख रुपये बरामद

Faridabad Updated Fri, 16 Nov 2012 12:00 PM IST
फरीदाबाद। पुलिस ने बल्लभगढ़ के कपड़ा व्यवसायी के घर लूट मामले में दोनाें आरोपियाें को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 12 लाख 81 हजार रुपये गांव मिर्जापुर से बरामद की है।
गत शुक्रवार को चावला कॉलोनी में कपड़ा व्यापारी विजेंद्र मित्तल के यहां से साढे़ 26 लाख रुपये की लूट हुई थी। इस लूट को उनके यहां दूध सप्लाई करने वाले दूधिए ने अंजाम दिया था। इसमें दूधिए की पत्नी भी शामिल थी। सबूत मिटाने के लिए व्यापारी की पत्नी पर भी जानलेवा हमला किया था। लेकिन उसकी पत्नी हमले में बच गईं। बुधवार को व्यापारी की पत्नी ने पुलिस को बयान देकर घटना को अंजाम देने वाले लोगों के बारे में बताया। पुलिस के अनुसार, बृहस्पतिवार को उन्हें सूचना मिली कि दोनाें आरोपी बल्लभगढ़ में घूम रहे हैं। पुलिस ने दो टीमें बनाकर दोनाें की खोजबीन शुरू कर दी। पुलिस ने दोनाें को बृहस्पतिवार शाम को मार्केट के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दूधिए का नाम गजेंद्र है। वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।
गजेंद्र मिर्जापुर में डेरी चलाता है। आरोपियाें ने पुलिस को 12 लाख 81 हजार रुपये डेयरी के पास ही गड्ढा खोदकर दबाने की बात कही। पुलिस ने 12 लाख 81 हजार रुपया बरामद कर लिया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, ‘पद्मावत’ देखने जाने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।

24 जनवरी 2018