लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Man Murdered in Khanda village of Sonipat

वारदात: चचेरे भाई के साले ने युवक के सिर में तेजधार हथियार से वार कर की हत्या, पांच साल पुरानी रंजिश में ली जान

संवाद न्यूज एजेंसी, सोनीपत (हरियाणा) Published by: निवेदिता वर्मा Updated Sat, 27 Nov 2021 10:50 PM IST
सार

मृतक सतपाल व आरोपी रिंकू की बहन की शादी के लिए रिश्ते की बात चली थी। रिंकू ने रिश्ता नहीं होने दिया था तो उसकी बहन से आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से रिंकू अपनी बहन की मौत के लिए सतपाल को जिम्मेदार मानता था

मृतक सतपाल और पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
मृतक सतपाल और पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

खरखौदा के गांव खांडा में रंजिश के चलते चचेरे भाई के साले ने युवक की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। युवक का शव गांव सिसाना रोड पर पड़ा मिला। वह रात को चचेरे भाई के साले के साथ घर से निकला था। मृतक के भतीजे ने रिश्ते में अपने मामा पर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का कहना है कि युवक से उसकी बहन के रिश्ते की बात चली थी। रिश्ता तय नहीं होने पर उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली थी। इसी रंजिश में उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। 



शनिवार सुबह गांव खांडा से सिलाना मार्ग पर एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त गांव खांडा के सतपाल (32) के रूप में हुई। वह बैंड-बाजे का काम करता था। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि सतपाल रात को करीब आठ बजे चचेरे भाई के साले दिल्ली के गांव दरियापुर निवासी रिंकू के साथ गया था, जिसके बाद नहीं लौटा। अब उसका शव खून से लथपथ मिला है। सतपाल के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की गई। सतपाल के भतीजे बंटी ने रिश्ते में अपने मामा रिंकू के खिलाफ चाचा की हत्या करने का आरोप लगाया। शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस ने शनिवार रात को आरोपी रिंकू को गिरफ्तार कर लिया। उसे रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा। 


बहन के आत्महत्या करने के बाद से रंजिश पाले था रिंकू
पुलिस ने बताया कि जांच और आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पता लगा कि हत्या के पीछे वजह पांच वर्ष पहले सतपाल व आरोपी रिंकू की बहन की शादी के लिए रिश्ते की बात चलना बना। रिंकू ने रिश्ता नहीं होने दिया था तो उसकी बहन से आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद से रिंकू अपनी बहन की मौत के लिए सतपाल को जिम्मेदार मानता था और उसे ठिकाने लगाना चाहता था। शुक्रवार रात को उसे मौका मिल गया और उसने सतपाल को साथ ले जाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस रविवार को आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद करने के साथ ही अन्य पूछताछ कर सके।

गांव खांडा के पास युवक की तेजधार हथियार से हमला कर हत्या की गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने बताया है कि उसकी बहन के रिश्ते की बात सतपाल के साथ चली थी। तब रिश्ता नहीं होने से उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली थी, जिसकी रंजिश में उसने वारदात को अंजाम दिया। - इंस्पेक्टर कर्मजीत सिंह, थाना प्रभारी, खरखौदा

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00