लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Bhiwani News ›   Relatives of the girl beat up the young man who went to meet his girlfriend in Bhiwani

Haryana: प्रेमिका से मिलने गया था युवक, लड़की के परिजनों पर पीटने, जबरन जहर खिलाने का आरोप, उपचार के दौरान मौत

संवाद न्यूज एजेंसी, भिवानी (हरियाणा) Published by: भूपेंद्र सिंह Updated Mon, 28 Nov 2022 02:35 PM IST
सार

युवक महेंद्रगढ़ जिले के जड़वा का रहने वाला था। बहल क्षेत्र के गांव वारदात हुई है। पुलिस मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर जांच में जुटी है। मृतक माता-पिता का इकलौता बेटा था। 

मृतक आशीष का फाइल फोटो।
मृतक आशीष का फाइल फोटो। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन

विस्तार

हरियाणा के भिवानी के बहल क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने गए युवक के साथ मारपीट कर जबरन उसे जहरीला पदार्थ खिलाने का मामला सामने आया है। भिवानी के नागरिक अस्पताल में उपचार के दौरान युवक की रविवार रात को मौत हो गई।



मृतक महेंद्रगढ़ जिले के गांव जड़वा का रहने वाला था, वहीं वह अपनी प्रेमिका से मिलने बहल क्षेत्र के गांव में बाइक पर आया था। फिलहाल बहल पुलिस मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करा रही है। 


परिजनों के अनुसार महेंद्रगढ़ जिले के गांव जड़वा निवासी 20 वर्षीय आशीष 12वीं तक पढ़ाई करने के बाद नौकरी की तलाश में लगा था। उनका कहना है कि बहल क्षेत्र के एक गांव निवासी एक लडक़ी से उसकी जान पहचान थी। लडक़ी की बुआ महेंद्रगढ़ जिले के एक गांव में शादीशुदा है।

जहां युवक का भी आना जाना था। परिजनों का आरोप है कि रविवार शाम को युवक बाइक लेकर घर से निकला था। उसके पास लडक़ी का मैसेज आया था। जिसके बाद वह उसके गांव पहुंचा तो लड़की के परिजनों ने उसके साथ मारपीट की और उसे जबरन जहरीला पदार्थ खिला दिया।

उसे पहले बहल ले जाया गया, जिसके बाद नागरिक अस्पताल भिवानी लाया गया। परिजनों को इस संबंध में सूचना मिली तो वे अस्पताल पहुंचे, जहां युवक ने उन्हें ये सारी बातें बताई थी। रविवार रात को उपचार के दौरान ही युवक ने दम तोड़ दिया।

वहीं बहल पुलिस थाना के जांच अधिकारी एसआई राजेंद्र सिंह युवक की नागरिक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत की सूचना मिली थी। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। मृतक युवक के परिजनों के बयान के आधार पर इस संबंध में आगामी कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन

वहीं परिजनों के अनुसार मृतक आशीष अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था, जबकि उसकी एक बड़ी बहन है जो शादीशुदा है।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00