भाजपा नेता ने दिखाई दबंगई, विपक्ष नेता ने रुकवाया काम

ब्यूरो/अमर उजाला/अंबाला Updated Sun, 18 Dec 2016 11:41 PM IST
sfd
sfd
विज्ञापन
ख़बर सुनें
 नए तहसील कार्यालय कैंट में भाजपा के पूर्व पार्षद को बिना अनुमति के शेड डालना उस समय महंगा पड़ गया, जब अतिक्रमण की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे विपक्ष के नेता ने हंगामा खड़ा कर दिया। इस दौरान दोनों नेताओं में अतिक्रमण को लेकर तीखी बहस भी हुई। बाद में विपक्ष के नेता ने आला अधिकारियों व इलाका पुलिस को अतिक्रमण की सूचना दी और निर्माण कार्य भी रुकवाया।
विज्ञापन

बताया जाता है कि भाजपा नेता पहले भी अपने दबंगई के कारण कार्यालय में तहसीलदार की कुर्सी पर बैठकर सुर्खियों में रह चुका है। लेकिन रविवार बिना किसी अनुमति के अपने साथियों के साथ नए तहसील कार्यालय में अपनी डीडराइटर की जगह पर शेड डालकर अतिक्रमण करने की तैयारी कर रहा था। इसके लिए पहले से ही वेल्डिंग लेबर को मौके पर बुलाकर सभी तैयारियां शुरू कर दी थी। जैसे ही अतिक्रमण की भनक विपक्ष के नेता को लगी तो वह अन्य वकीलों के साथ तहसील कार्यालय में पहुंच गया और वहां अतिक्रमण हटवाने को लेकर हंगामा कर दिया। दोनों नेताओं में अतिक्रमण हटवाने को लेकर तीखी बहस भी हो गई।   

उधर, सूचना पाकर वकील भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने आला अधिकारियों के संज्ञान में मामला डाला। इसके बाद इलाका पुलिस को भी सूचित कर मौके पर बुला लिया। अतिक्रमण की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस मुलाजिम ने निर्माण कार्य रुकवाया और तहसील कार्यालय का ताला लगाकर मामले को शांत करवाया। इनेलो नेता ओंकार सिंह का कहना है कि कहना है कि नए तहसील कार्यालय में डीडराइटर, वकीलों, स्टांप वेंडरों व अन्य को बिना किसी भेदभाव के शेड उपलब्ध करवाएं। ताकि सभी अपनी रोजी रोटी चला सके और एक सामान कार्य करें। इनेलो नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता यहां मंत्री और एसडीएम का नाम लेकर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था, जबकि भाजपा नेता का कहना है कि वह केवल अपना सामान लेकर आए थे और उसके बारे में अधिकारियों को अवगत भी करवाया गया था।
---

मेरे संज्ञान में मामला आया था। किसी को भी शेड डालने की अनुमति नहीं दी गई है और सूचना मिलते ही शेड के निर्माण कार्य को रुकवा दिया गया था।
-टीआर गौतम, तहसीलदार, अंबाला कैंट

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00