मां और बेटे पर गरम तेल उड़ेला

Ambala Updated Thu, 01 Nov 2012 12:00 PM IST
अंबाला। बुधवार देर रात छावनी के कच्चा बाजार में अंबाला की सबसे पुरानी राधेश्याम पकौड़े वाले की दुकान पर बाइकों पर आए आधा दर्जन युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। आरोपी युवकों ने वहां दुकान पर एक बड़े कड़ाहे में पकौड़े तल रहे युवक से न केवल हाथापाई की, बल्कि उसपर गरम तेल का कड़ाहा ही पलट दिया। इससे युवक बुरी तरह से झुलस गया। मारपीट के दौरान बीच बचाव करने आई युवक की मां भी तेल गिरने से झुलस गई। दोनों को सिविल अस्पताल कैंट में भर्ती करवाया गया है। कैंट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और कार्रवाई शुरू कर दी।
मौके से प्राप्त जानकारी के अनुसार पकौड़े की ये दुकान देर रात तक खुली रहती है और ग्राहकों की भी अच्छी भीड़ यहां जुटी रहती है। बुधवार देर रात तीन बाइकों पर सवार छह युवक यहां दुकान के पास वाले चौंक पर पहुंचे और वहां इन युवकों ने किसी बात को लेकर कुछ अन्य युवकों के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। पकौड़े की दुकान पर खड़ा युवक भी चौंक पर काफी शोर सुनकर वहां पहुंच गया।
वहां झगड़ा होता देख युवक वापस दुकान पर पहुंचा और अपने काम करने लगा गया। तभी चौक पर झगड़ा करने वाले करीबन आधा युवक भी झगड़ा करते हुए पकौड़े वाली दुकान पर पहुंच गए और दुकान में खड़े युवक की ओर इशारा करते हुए ये कहने लगे कि ‘ये युवक भी चौंक पर हो रहे झगड़े में शामिल था’। इतना कहते ही उत्पाती युवकों ने पकौड़े की दुकान में तोड़फोड़ करते हुए पकौड़े तल रहे युवक सौरव जोनो से मारपीट शुरू कर दी। तभी सौरव जोनो की मां अनीता भी वहां बीचबचाव करने पहुंच गई।
लेनिक उत्पाती युवकों में से युवक ने वहां भट्ठी पर पड़े गरम तेल के कड़ाहे को सौरव जोनो पर उड़ेल दिया। कैंट पुलिस के एएसआई रौशन लाल ने बताया कि उन्होंने मौके का मुआयना कर लिया है। फिलहाल दोनों पीड़ित मां-बेटे को सिविल अस्पताल में भर्ती है। मेडिकल के बाद बयान लिए जाएंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

आजादी का क्रेडिट बापू को देने पर खट्टर के मंत्री को है ये ऐतराज

हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज एक बार फिर से अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं।

20 नवंबर 2017