लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Gorakhpur ›   NRI kidnapped and looted in Gorakhpur

UP: गोरखपुर में एनआरआई का अपहरण कर लूटपाट, बदमाशों ने 12 हजार डॉलर और नगदी लूटी

अमर उजाला नेटवर्क, गोरखपुर Published by: शाहरुख खान Updated Wed, 28 Sep 2022 10:06 AM IST
सार

बैंकाक से लौटकर घर जा रहे युवक का कार सवार बदमाशों ने मंगलवार को गोरखपुर के सहजनवां से अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। 

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

गोरखपुर में एनआरआई के अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरण के बाद एनआरआई के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया। बैंकाक से लौटकर घर जा रहे युवक का कार सवार बदमाशों ने मंगलवार को सहजनवां से अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। 


आरोप है कि बदमाशों ने मारापीटा और  युवक से 12 हजार अमेरिकी डॉलर, 16 हजार भारतीय रुपये और सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। वह नान रेजिडेंट इंडियन ‘एनआरआई’ भी हैं। बहरहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना की सूचना पर एसपी नार्थ मनोज अवस्थी भी सहजनवां थाने पहुंचे हैं।


जानकारी के मुताबिक, बड़हलगंज थाना क्षेत्र के मरवटिया गांव निवासी सर्वेश यादव पुत्र रामनाथ यादव बैंकाक में कमाते हैं। सोमवार को सर्वेश बैंकाक से फ्लाइट पकड़ कर भोर में 5 बजे दिल्ली आए।  फिर सोमवार की रात 12 बजे दिल्ली से बस पकड़ कर घर के लिए निकल पड़े। बताया जा रहा है कि मंगलवार को दोपहर तीन बजे के करीब सर्वेश सहजनवां में पेट्रोल पंप के पास खड़े होकर परिजनों का इंतजार कर रहे थे। 

आरोप है कि इसी दौरान दो कार से आए छह बदमाशों ने पिस्टल सटाकर युवक को एक कार में बैठा लिया और गोरखपुर किसी अज्ञात स्थान पर एक कमरे ले गए। कमरे में मारपीट कर पास रखे 12 हजार  डॉलर ,16 हजार रुपये नकद और 75 ग्राम सोने की चेन लूट कर फरार  गए। 

पुलिस मामले की जांच कर रही है। खबर लिखे जाने तक केस नहीं दर्ज हुआ था। इस सिलसिले में प्रभारी निरीक्षक मानवेन्द्र पाठक ने कहा कि पीड़ित से पूछताछ की जा रही है। बदमाशों के बारे में जानकारी ली जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00