विज्ञापन

MMMUT के वार्षिक महोत्सव में कई प्रतियोगिताओं के विजेता पुरस्कृत, देखें कैंपस-खेल की 10 खबरें

डिजिटल न्यूज डेस्क, गोरखपुर Updated Sat, 25 Jan 2020 10:52 AM IST
विज्ञापन
एमएमयूटी में प्रतियोगिता में सम्मानित विजेता व शिक्षक।
एमएमयूटी में प्रतियोगिता में सम्मानित विजेता व शिक्षक। - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (एमएमएमयूटी) के मानविकी एवं प्रबंध विज्ञान विभाग की छात्र समिति ‘ईशान’ का दो दिवसीय वार्षिक महोत्सव शुक्रवार को संपन्न हो गया। इस दौरान रक्तदान शिविर और वर्तमान व पूर्व छात्रों में क्रिकेट मैच भी खेला गया। वर्तमान छात्रों ने पूर्व छात्रों को हराकर ट्राफी जीत ली। अन्य प्रतियोगिताओं के विजेताओं को प्रमाणपत्र एवं पदक देकर पुरस्कृत किया गया। शाम को सांस्कृतिक संध्या भी हुई।
विज्ञापन
उद्घाटन मुख्य अतिथि कार्यवाहक कुलपति प्रो डीके द्विवेदी ने किया।

प्रो. द्विवेदी ने विभागाध्यक्ष डॉ. सुधीर नारायण सिंह एवं ईशान सोसाइटी के संकाय प्रभारी डॉ अभिजित मिश्र, डॉ उग्रसेन को सफल आयोजन के लिए बधाई दी। कहा कि पूर्व छात्र वर्तमान छात्रों की मदद के लिए आगे आएं और हर संभव प्रयास करें।

कैंपस प्लेसमेंट में मदद करें एलुमिनाई
समापन समारोह के बाद विभागाध्यक्ष डॉ सुधीर नारायण सिंह ने विभागीय शिक्षकों और एलुमिनाई की बैठक की। कहा विश्वविद्यालय का प्रयास है कि एमबीए छात्रों का ज्यादा से ज्यादा कैंपस प्लेसमेंट हो सके और इसके लिए एलुमिनाई भी मदद करें। इसके अलावा मैनेजमेंट कॉन्क्लेव में मुख्य अतिथि प्रो. गोविंद पांडेय छात्रों ने सफलता के टिप्स दिए।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

पुरस्कृत हुए प्रतियोगिताओं के विजेता

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us