विज्ञापन

राष्ट्र वंदन उत्सव: देशभक्ति गीतों से दी शहीदों को श्रद्धांजलि, देखें कैंपस की सात खबरें

डिजिटल न्यूज डेस्क, गोरखपुर Updated Tue, 28 Jan 2020 09:44 PM IST
विज्ञापन
कार्यक्रम में शामिल बच्चे व अतिथि।
कार्यक्रम में शामिल बच्चे व अतिथि। - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
राष्ट्र वंदन समिति की ओर से आयोजित राष्ट्र वंदन उत्सव के अंतर्गत मंगलवार को बच्चों ने विंध्यवासिनी पार्क के योगा हॉल में एकल व समूह गायन की प्रस्तुति दी। देशभक्ति गीत गाकर बच्चों ने देश के महापुरुषों के साथ अमर शहीदों को याद किया।
विज्ञापन
गायक मनोज मिश्रा मिहिर ने देशभक्ति गीत गाकर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। व्यापारी कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष पुष्पदंत जैन ने कहा कि गोरखपुर की प्रतिभाओं को मंच देने के लिए एक एकेडमी खोलने की बात चल रही है।

व्यवसायी अतुल सर्राफ ने कहा कि गोरखपुर में प्रतिभाओं की बहुलता है। बस इन्हें एक मंच की आवश्यकता है। समिति के महामंत्री दुर्गेश त्रिपाठी ने कहा कि समाज में अंतिम व्यक्ति तक की प्रतिभा को मंच मिले इसी उद्देश्य के साथ हर वर्ष इस कार्यक्रम का आयोजन होता है। कार्यक्रम का संचालन सीता शुक्ला ने किया। इस अवसर पर डॉ. रूप कुमार बनर्जी, राम नगीना त्रिपाठी, विजय खेमका, माया गुप्ता, कंचनलता खेमका, स्वीटी जायसवाल, शशिकांत, रूप रानी, शिखर त्रिपाठी, धर्मराज राना, शिवम गुप्ता, आदर्श सिंह, अशोक सिंह, रजनी साहनी, प्रीती भारती आदि मौजूद रहे।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

एमपी इंटर कॉलेज में संगोष्ठी का आयोजन

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us