विज्ञापन

4000 युवाओं को नौकरी देने के लिए लगने वाला रोजगार मेला स्थगित, बाद में तय होगी तारीख

डिजिटल न्यूज डेस्क, गोरखपुर Updated Sat, 18 Jan 2020 01:15 PM IST
विज्ञापन
Regional Employment Office and DVNPG College organized mass employment fair on 30 January
ख़बर सुनें
क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय और डीवीएनपीजी कॉलेज के संयुक्त तत्वावधान में 30 जनवरी को आयोजित होने वाले रोजगार मेला को निरस्त कर दिया गया है। जल्द ही नई तारीख का एलान किया जाएगा। सहायक निदेशक सेवायोजन अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि रोजगार मेला में 40 कंपनियों की ओर से 4000 युवाओं को नौकरी का अवसर प्रदान किया जाना है। पूर्व में आयोजन की तिथि 30 जनवरी प्रस्तावित थी, मगर उसे फिलहाल निरस्त किया जा रहा है।
विज्ञापन
मेला में 18-40 वर्ष की आयु के युवा क्षेत्रीय सेवा योजन की वेबसाइट के साथ रोजगार मेला के दिन आयोजन स्थल पर भी ऑफ लाइन पंजीकरण कराया जा सकेगा। रोजगार मेला से जुड़ी समस्त जानकारियां क्षेत्रीय सेवा योजन कार्यालय के 05512335331,9415851988 पर संपर्क किया सकता है।

रोजगार मेला में शामिल होने वाली निजी क्षेत्र की कंपनियां (8500-16000) रुपये तक का मानदेय युवाओं को मुहैया कराएंगी। तैनाती स्थल गोरखपुर मंडल के साथ साथ प्रदेश के कई दूसरे शहर होंगे। हाईस्कूल से लेकर परास्नातक, आईटीआई, पॉलीटेक्निक, बीटेक, एमबीए उर्त्तीण अभ्यर्थी रोजगार मेला में शामिल हो सकेंगे।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us