विज्ञापन

कोर्ट के आदेश पर छात्रसंघ अध्यक्ष समेत दर्जनों अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

डिजिटल न्यूज डेस्क, संतकबीरनगर। Updated Wed, 22 Jan 2020 06:46 PM IST
विज्ञापन
HRPG collage latest news, Case file agains student union president on court order
ख़बर सुनें
कोतवाली पुलिस ने बुधवार को कोर्ट के आदेश पर एचआरपीजी कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष समेत चार नामजद और दर्जनों अज्ञात के खिलाफ बलवा, मारपीट, एससीएसटी एक्ट के आरोप में केस दर्ज किया। पुलिस ने मामले की विवेचना भी शुरू कर दी।
विज्ञापन
बैरमपुर निवासी वीरेंद्र पुत्र पारस नाथ ने आरोप लगाया था कि 11 अप्रैल 2019 का गंगा सिंह सैंथवार निवासी गौरापार के मकान पर बैठक थी। गंगा सिंह के मकान में अंदर हाल में लोगों के बैठने के लिए कुर्सी लगा रहे थे। दिन में पौने तीन बजे के करीब एचआरपीजी कॉलेज खलीलाबाद के छात्र संघ अध्यक्ष सौरभ सिंह, गोरख शर्मा बरदहिया बाजार, अंकित पाल बेल्डुहा थाना महुली, दानिश खां इरम फर्नीचर मुखलिसपुर रोड खलीलाबाद के साथ दर्जनों अज्ञात लोगों के साथ गंगा सिंह सैथवार के घर में घुस गए।

आरोप है कि उसके जाति सूचक शब्दों से अपमानित किए। थप्पड़ मारते हुए जमीन पर गिरा दिए। आरोप है कि सभी लोग प्लास्टिक की कुर्सी तोड़ने लगे। जिससे बैठक में अफरा- तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। बैठक में मौजूद लोग बीच- बचाव किए ,तब जाकर लोग जानमाल की धमकी देते हुए फरार हो गए। कोतवाली पुलिस को तहरीर दिया,लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं किया।

एसपी को भी रजिस्टर्ड डाक से प्रार्थना पत्र भेजा, फिर भी कार्रवाई नहीं हुई। मजबूर होकर कोर्ट की शरण लेनी पडी। कोतवाल अजय कुमार सिंह ने बताया कि छात्र संघ अध्यक्ष सौरभ सिंह , गोरख शर्मा, अंकित पाल, दानिशा खां समेत दर्जनों अज्ञात लोगों के खिलाफ बलवा, मारपीट , घर में घुस कर तोडफोड़, गाली गलौज ,जानमाल की धमकी और एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। विवेचना से जो तथ्य सामने आएगा,उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us