विज्ञापन

गोरखपुर के डॉ सौरभ को मुंबई मरीन ड्राइव में होने वाले दीक्षांत समोराह में मिलेगी डी. लिट् की उपाधि

डिजिटल न्यूज डेस्क, गोरखपुर Updated Thu, 16 Jan 2020 04:20 PM IST
विज्ञापन
dr saurabh got doctors of letter award in mumbai
ख़बर सुनें
ग्लोबल कॉनकॉर्ड वर्चुअल यूनिवर्सिटी मालदीव की तरफ से धराधाम के मुखिया डॉ सौरभ पांडेय को 24 जनवरी को मुंबई स्थित मरीन ड्राइव में होने वाले दीक्षांत समारोह में डी. लिट्  की उपाधि से नवाजा जाएगा। डॉ सौरभ को यह मानद उपाधि उनके द्वारा  दो दशक से विश्व बंधुत्व, साम्प्रदायिक सद्भाव, मानवता व साक्षरता की दिशा किये गए अप्रतिम योगदान के लिए दिया जाएगा।
विज्ञापन
ज्ञात हो कि किसी भी शख्स को उसके उत्कृष्ट काम या समाज में  अप्रतिम योगदान देने के लिए  डी., लिट् ऑनरेरी डिग्री (मानद उपाधि) दी जाती है। यह एक तरह से अकादमिक सम्मान है । मानद उपाधि देने की शुरुआत पंद्रहवीं शताब्दी में ऑक्सफोर्ड यूनवर्सिटी से हुई थी। डॉ सौरभ गोरखपुर स्थित भस्मा गांव के निवासी हैं। उन्होंने मानवीय एकता ,साम्प्रदायिक सौहार्द ,साक्षरता ,पर्यावरण संरक्षण के दिशा में लगातार सराहनीय प्रयास किए हैं। डॉ सौरभ की तरफ से बनाए गए धराधाम पेज पर 45 देश अभी तक जुड़ चुके हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us