लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Web Series ›   Rannvijay Singh and Gauahar Khan to host a dating reality show ticket to bollywood on netflix

Ticket To Bollywood: रणविजय और गौहर ने मिलाया हाथ, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शो होस्ट करते आएंगे नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Tue, 09 Aug 2022 10:43 PM IST
सार

रणविजय और गौहर खान जल्द ही नेटफ्लिक्स पर एक डेटिंग रियलिटी शो होस्ट करते नजर आने वाले हैं। 

रणविजय सिंह, गौहर खान
रणविजय सिंह, गौहर खान - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

टीवी के चर्चित शो 'रोडीज' के होस्ट रणविजय और टीवी अभिनेत्री गौहर खान की जोड़ी ओटीटी पर धमाल मचाने आने वाली है। ‘रोडीज’को लंबे समय तक होस्ट करने के बाद रणविजय सिंह ने पिछले दिनों शो को अलविदा कह दिया था और खुलासा किया था कि वह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किए जाने वाले एक डेटिंग रियलिटी शो 'टिकट टू बॉलीवुड' में नजर आने वाले हैं। इस डेटिंग रियलिटी शो को रघु-राजीव प्रोड्यूस करे रहे हैं। अब इस रियलिटी शो की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है, जिसमें गौहर खान और रणविजय शो को होस्ट करते नजर आने वाले हैं।

'रोडीज' से रणविजय सिंह के जाने की खबर से उनके फैंस को बहुत ही गहरा सदमा लगा था। लेकिन अब रणविजय के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है, क्योंकि रघु राम, राजीव लक्ष्मण और रणविजय की तिगड़ी एक डेटिंग रियलिटी शो के लिए फिर साथ आ गए हैं। रघु-राजीव द्वारा निर्मित यह शो ओटीटी प्लेटफॉर्म  'नेटफ्लिक्स' पर स्ट्रीम किया जाएगा। तीनों ने पहले 'रोडीज' में एक साथ काम और अब उनकी वापसी एक बार फिर धमाकेदार होने वाली है। इस शो में गौहर खान भी रणविजय सिंह के साथ इसे होस्ट करेंगी। गौहर टीवी का एक लोकप्रिय चेहरा हैं और उन्होंने 'टिकट टू बॉलीवुड' शो में मेंटर के रूप में पेश किया जाने वाला है।

हाल ही में गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर रणविजय सिंह के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने हाथों से दिल बनाते हुए नजर आ रहे हैं। गौहर जहां पिंक कलर के गाउन में ग्लैमरस नजर आ रही हैं, वहीं रणविजय ब्राउन सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। पोस्ट को कैप्शन देते हुए गौहर ने लिखा, "आईआरएल : इन रियल लव। नेटफ्लिक्स पर आज आई खबर से मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। हमारा शो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रहा है। यह बहुत प्यार से बनाया है। मैं रणविजय के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

शो "आईआरएल: इन रियल लव" भारत का पहला डेटिंग रियलिटी शो होगा। यह आने वाला शो सिंगल्स को अपने दिल की इच्छाओं को एक्सप्लोर करने का मौका देगा, जिसमें रणविजय और गौहर उनकी मदद करते दिखाई देंगे। 

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00