बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

MX Player की 'इंदौरी इश्क’ में देखिये युवा प्यार की अधूरी कहानी

Advertorial Published by: विजयाश्री गौर Updated Sat, 05 Jun 2021 10:59 PM IST
विज्ञापन
इंदौरी इश्क
इंदौरी इश्क - फोटो : MX player
ख़बर सुनें
हर प्रेम कहानी एक हीरो व हीरोइन की कहानी होती है। दोनों का मिलना, बिछड़ना व उतार चढ़ाव प्रेम कहानी को पूरा करते हैं। लेकिन वो प्रेम कहानी जिसमें प्रेमिका प्रेमी को धोखा दे, ऐसी कहानी कम ही देखने को मिलती है। समित कक्कड़ द्वारा निर्देशित MX Original सीरीज “इंदौरी इश्क” छोटे शहर के लड़के की एक ऐसी ही कहानी है। जिसमें प्रेमी को उसके बचपन के प्यार द्वारा धोखा दिया जाता है। 9 एपिसोड में बने इस ड्रामा में रित्विक साहोर और वेदिका भंडारी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। इसके सारे एपिसोड फ्री में 10 जून 2021 से MX Player पर स्ट्रीम होंगे।
विज्ञापन


‘इंदौरी इश्क’छोटे शहर की अधूरी प्रेम कहानी करती है बिंज वाच के लिए मजबूर

इंदौरी इश्क एक ऐसे लड़के की प्रेम कहानी है जो अपने बचपन के प्यार में पागल है। उसे अपने स्कूल के दिनों के प्यार पर बहुत गर्व है। स्कूल की पढ़ाई खत्म कर कुणाल आगे की पढ़ाई के लिए मुंबई आता है। उसकी लाइफ में सबकुछ अच्छा चल रहा होता है कि तभी उसे अपनी प्रेमिका तारा के बारे में पता चलता है। तारा कुणाल को किसी और लड़के के लिए छोड़ देती है। जिसके बाद कुणाल गम व मायूसी की दुनिया में डूब जाता है।

वो करे तो भूल जा, हम करें तो सजा

यह सीरीज अब तक की सबसे अलग लव स्टोरी है, जिसमें लड़के और लड़की के लिए कमिटमेंट व वादे के अलग अलग नियमों को दिखाया गया है। ‘वो करे तो भूल जा, हम करें तो सजा’ के विचारों को दिखाते हुए ये सीरीज रिलेशनशिप में होने वाली रूढ़िवादिता को भी दर्शाती है। कैसे महिला का धोखा देना एक सामान्य सी बात है लेकिन पुरुष का धोखा देना एक बड़ी बात बन जाती है। यह शो लोगों के इसी विचार को दर्शाते हुए उनके सोच को बदलने का प्रयास करता है। यही सोच तो बदलनी है और ये शो काफी हद तक इसी बात को दर्शाता है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us