लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Watch chemistry blossom into love in Baavle Utaavle

टीवी शो ‘बावले उतावले’ में केमेस्ट्री की कली से खिलेगा प्यार का फूल

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजय जैन Updated Fri, 15 Feb 2019 11:38 AM IST
Baavle Utaavle
Baavle Utaavle - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें
प्यार की हर कहानी आकर्षण के साथ ही शुरू होती है। टीवी शो ‘बावले उतावले’ ऐसे ही दो जवां दिलों, गुड्डू और फुंटी, की कहानी है, जो अपनी शारीरिक इच्छाओं की पूर्ति के लिये विवाह के बंधन में बंध जाते हैं।


मध्यप्रदेश की पृष्ठभूमि पर बने, ‘बावले उतावले - #गुफु की विस्फोटक लव इस्टोरी’ में भारत के छोटे शहर की सामाजिक विविधताओं को दर्शाया गया है, जहां ये बातें बहुत ही गहराई से जमी हुई हैं कि शादी शारीरिक अंतरंगता की इच्छाओं को पूरा करती है और प्यार तो उसके बाद हो ही जाता है।


इस शो के मुख्य किरदार हैं दो युवा, पारस अरोड़ा और शिवानी बडोनी अभिनीत, गुड्डू और फुंटी, जिन पर रोमांटिक रिश्ते और अपने जीवनसाथी से मिलने की धुन सवार है। गुड्डू बहुत ही शिद्दत से एक लड़की के साथ जुड़ना चाहता है, वहीं उसे अपने परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का अहसास है और साथ ही वह ‘वन वुमन मैन’ होने पर भरोसा करता है। वहीं दूसरी तरफ, फुंटी का मानना है कि लड़की की जिंदगी शादी के बाद ही शुरू होती है और इसलिये वह एक राजकुमार के रूप में अपने जीवनसाथी के आने की प्रार्थना करती रहती है। 


 

गुड्डू और फुंटी की इच्छाएं उस समय से शुरू होती हैं जब गुड्डू अपने बड़े भाई, ब्रजेश धिमोले (वैभव सिंह) की शादी फुंटी की कजिन, सोनारिका (मोहिता श्रीवास्तव) से होते हुए देखता है। उसकी उत्सुकता और थोड़ी गलती की वजह से वह नई शादीशुदा जोड़े के सुहागरात के बिस्तर के नीचे छिप जाता है। एक शमिंर्दा करने वाली स्थिति में फंस जाने के बाद, उनकी भी जिंदगियां बदल जाती हैं, क्योंकि पहली ही नज़र में वे एक-दूसरे से प्यार कर बैठते हैं और एक नया सफ़र शुरू करने का फ़ैसला करते हैं।

हालांकि, वे इस बारे में कम ही जानते हैं कि प्यार तो बस शुरुआत ही है! गुड्डू और फुंटी, जोकि शादी की बारीकियों से अनजान हैं, उनका सामना रास्ते में आने वाली कई सारी मुश्किलों से होने वाला है। ‘बावले उतावले - #गुफु की विस्फोटक लव इस्टोरी' शारीरिक अंतरंगता जैसे विषय पर हानिरहित लेकिन मज़ाकिया ट्विस्ट पेश करेंगे।

साथ ही युवावस्था के कुछ विषयों पर भी प्रकाश डाला जायेगा जिनको भारतीय समाज अक्सर नजरअंदाज कर देता है। अनूठे कॉन्सेप्ट और सशक्त कहानी के साथ, यह शो सोनी सब के प्राइम टाइम टेलीविजन देखने के अनुभव को मज़बूती  देता है। 
 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00