लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   The Kapil Sharma show Gangs Of Wasseypur Team Manoj Bajpai Huma Qureshi kapil sharma flirt with actress

Kapil Sharma: हुमा की शादी पर मनोज बाजपेयी ने किया कमेंट, एक्ट्रेस बोलीं- लड़के डोरे डालें तो...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: ज्योति वर्मा Updated Sun, 29 Jan 2023 07:44 PM IST
सार

गैंग्स ऑफ वासेपुर के सभी कलाकार कपिल शर्मा शो के दौरान मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान मनोज बाजपेयी हुमा कुरैशी की टांग खिंचाई करते नजर आए। 

Manoj Bajpai Huma Qureshi
Manoj Bajpai Huma Qureshi - फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

द कपिल शर्मा शो के हर एपिसोड में अक्सर कुछ न कुछ मजेदार देखने को मिलता है। कपिल शर्मा शो में अक्सर बॉलीवुड कलाकार शिरकत करते हुए नजर आते रहते हैं। कपिल शर्मा के हाल ही के एपिसोड में गैंग्स ऑफ वासेपुर की स्टारकास्ट पहुंची थी, जिनमें मनोज बाजपेयी और हुमा कुरैशी भी शामिल थे। गैंग्स ऑफ वासेपुर के सभी कलाकार शो के दौरान मस्ती करते हुए नजर आए। वहीं, मनोज बाजपेयी ने हुमा कुरैशी की टांग खिंचाई की।

Manoj Bajpai kapil sharma
Manoj Bajpai kapil sharma - फोटो : social media
मनोज बाजपेयी ने खींची हुमा कुरैशी की टांग
शो के दौरान अभिनेत्री खूब मस्ती करती नजर आईं। कपिल शर्मा ने शो के दौरान एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट किया। कपिल शर्मा ने हुमा कुरैशी से कहा कि क्या हुमा कुरैशी की तारीफ करना गलत बात है। इसके बाद मनोज बाजपेयी ने भी हुमा को लेकर मजेदार बात कही, जिस पर सभी मुस्कुरा उठे। उन्होंने कहा कि इस परिवार में एक लड़की है, जो खूबसूरत है और शादी नहीं हो पा रही है। अच्छा ही है, कुछ लड़के डोरे डाल रहे हैं, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग ठहाके लगाने लगे।

Manoj Bajpai Huma Qureshi
Manoj Bajpai Huma Qureshi - फोटो : social media
अभिनेत्री ने मनोज बाजपेयी को दिया जवाब
मनोज बाजपेयी की इस बात पर अभिनेत्री ने भी मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा कि लड़के डोरे डालें तो ठीक है, लेकिन यह (कपिल) तो दो बच्चों के पिता हैं। इसके बाद एक बार फिर मनोज कपिल की साइड लेते हुए कहा कि दो बच्चों के पिता में कोई कमी होती है। तभी कपिल भी मजाक में कहते हैं कि बच्चों को थोड़े पता है कि उनका बाप शादीशुदा है। कपिल की बात पर सभी हंसने लगे।

यह भी पढ़ें-Pathaan: शाहरुख खान की 'पठान' का जलवा, राष्ट्रपति भवन के कल्चरल सेंटर में रखी गई फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

Huma Qureshi
Huma Qureshi - फोटो : social media
हुमा ने गैंग्स ऑफ वासेपुर से की थी करियर की शुरुआत
बता दें कि अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत गैंग्स ऑफ वासेपुर से ही की थी। इस फिल्म के जरिए अभिनेत्री ने खूब शोहरत हासिल की। वहीं, हाल ही में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म डबल एक्सएल में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें-वाणी‎-भूमि का ये हॉट लुक देख बढ़ी फैंस की धड़कनें
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

;

Followed

;