'तारा फ्रॉम सतारा' के दिन पूरे, इस दिन होगा आखिरी एपिसोड का प्रसारण

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: shrilata biswas Updated Mon, 30 Dec 2019 12:19 PM IST
tara from satara
tara from satara - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कथक नृत्य से अपने पिताजी को प्रभावित करने में नाकाम रहने वाली लड़की तारा (रोशनी वालिया) के प्रशंसकों के लिए एक बुरी खबर है। धारावाहिक 'तारा फ्रॉम सतारा' बहुत ही जल्द बंद होने वाला है। इसके सिर्फ पांच हफ्ते और शेष बचे हैं। अंतिम एपिसोड 7 फरवरी को टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। 
विज्ञापन


शो की कहानी तारा के कथक नृत्य के प्रति प्रेम के इर्द गिर्द घूमती है। इस धारावाहिक के निर्माताओं को भरोसा था कि यह शो जल्द ही दर्शकों के दिल में जगह बना लेगा लेकिन ऐसा संभव न हो सका। नतीजतन यह धारावाहिक अब समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। 


इस शो के साथ हाल ही में पूरे दो साल के ब्रेक के बाद अभिनेता एजाज खान ने मुख्य भूमिका में वापसी की थी। हैरानी से भरे एजाज ने कहा, 'मुझे अभी पता चला कि शो बंद हो रहा है। पता नहीं कि शो के निर्माताओं ने इतना बड़ा फैसला इतनी जल्दी कैसे ले लिया? मैं अब तक किसी भी ऐसे शो का हिस्सा नहीं रहा जो इतनी जल्दी बंद हो गया हो। अगर मुझे पता होता कि ये लोग ऐसा कोई फैसला लेने वाले हैं, तो मैं इस धारावाहिक को साइन करने से पहले अपने फैसले पर कम से कम चार बार गौर करता।'

एजाज ने आगे कहा, 'कायदा ये कहता है कि किसी भी अभिनेता को किसी शो में कोई किरदार ऑफर करने से पहले निर्माताओं को शो के बारे सब कुछ अभिनेता को साफ तौर पर बता देना चाहिए। खैर, अब जब उन्होंने यह फैसला ले ही लिया है तो आशा है कि उनके दिमाग में कुछ बेहतर ही चल रहा होगा! मैं उन्हें उसके लिए शुभकामनाएं देता हूं।'

Bigg Boss 13: देवोलीना ने रश्मि-अरहान के रिश्ते की खोली पोल, सलमान सहित दर्शकों को दे रही थीं धोखा

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00