लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   shehnaaz gill gets brutally trolled for supporting sajid khan in bigg boss 16 netizens calls her fakenaaz

Bigg Boss 16: साजिद खान का समर्थन करने पर ट्रोल हुईं शहनाज गिल, लोगों ने कहा- फेकनाज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Sun, 02 Oct 2022 06:00 PM IST
सार

शो के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में शहनाज को देखकर दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया। बिग बॉस के सीजन 13 में शहनाज मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट के रूप में नजर आईं थीं।

शहनाज गिल, साजिद खान
शहनाज गिल, साजिद खान - फोटो : Social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बिग बॉस 16 के घर में शनिवार रात बॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक साजिद खान की एंट्री हुई। इस दौरान शहनाज गिल साजिद खान को सपोर्ट करती नजर आईं। ऐसा करने पर फैंस शहनाज गिल पर भड़क गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें चापलूस तक करार दे दिया। बीती रात साजिद की एंट्री बिग बॉस हाउस में हुई और शहनाज गिल उनको सपोर्ट करती नजर आईं, लेकिन उनका यह सपोर्ट फैंस को हजम नहीं हो पाया, जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ रहा है।  

वीडियो के जरिए किया साजिद को सपोर्ट 

दरअसल, इस शो के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में शहनाज को देखकर दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया। बिग बॉस के सीजन 13 में शहनाज मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट के रूप में नजर आईं थीं। इस बार दर्शकों की उनसे मुलाकात एक वीडियो क्लिप के जरिए करवाई गई। 'बिग बॉस 16' के प्रीमियर के मौके पर शहनाज ने साजिद के लिए एक वीडियो बनाया था, जिसमें उन्होंने साजिद की जमकर तारीफ की। 

इसे सुनकर साजिद भी थोड़े भावुक हो गए। वीडियो के जवाब में साजिद ने सलमान और दर्शकों से कहा कि शहनाज एक बहुत ही अच्छी लड़की हैं और बॉलीवुड में बहुत आगे तक जाएंगी। बस शहनाज की यही बात कुछ दर्शकों को पसदं नहीं आई और लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। 

फैन्स के रिएक्शन 

इस पूरे वाक्ये के बाद फैंस की नाराजगी साफ सोशल मीडिया पर नजर आई।  फैंस बोका कहना है कि शहनाज एक मीटू के आरोपी को सपोर्ट कर रही हैं जो कि गलत है।  एक यूजर ने तो यहां तक बोल दिया कि साजिद बिग बॉस सिर्फ इसलिए आया है ताकि  वह अपनी छवि साफ कर सके और शहनाज गिल इस काम में साजिद खान की मदद कर रही है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'शहनाज गिल जानती है कि बॉलीवुड में फिल्म कैसे मिलती है। बहुत मेहनत करनी पड़ती है। बहुत चापलूसी भी करनी होती है। आसिम रियाज, शहनाज गिल के बारे में सारी बातें सही बोलता था।'

 

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00