एक्ट्रेस की भाभी का आरोप, 'मारते-पीटते और पैसे मांगते हैं ससुराल वाले'

amarujala.com- Presented by :मंजू ममगाईं Updated Fri, 01 Sep 2017 11:29 AM IST
Sanjeeda Sheikh and her family slapped with a domestic violence case
Sanjeeda Sheikh
रियलिटी शो नच बलिए से लाइम लाइट में आई टीवी स्टार संजीदा शेख मुश्किलों में फंस गई हैं। हाल ही में उनके साथ उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये आरोप किसी और ने नहीं खुद उनकी भाभी जाकिरा बानो ने लगाया हैं।

दरअसल सेक्शन 125 के तहत संजीदा की भाभी जाकीरा ने अपने पति अनस, ननद संजीदा और सास पर उसके परिवार से पैसे मांगने और उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया हैं। अपनी इस याचिका में उसने अनुरोध किया है कि घरेलू हिंसा से उसके बचाव के साथ उसे उचित सुरक्षा भी दिलाई जाए।

पढ़ें- जिया खान केसः HC का आदेश- 'सूरज पंचोली के खिलाफ जारी रहेगी सुनवाई'

बता दें कि इस मामले की अगली सुनवाई अब 22 सिंतबर को होनी है। पिछले तीन महिने से 22 साल की जाकीरा अपने परिवार के साथ अहमदाबाद में रह रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जाकीरा ने आरोप लगाया कि उसके पति को ड्रग्स और शराब की लत है। इतना ही नहीं उसका पति मैच फिक्सिंग में भी शामिल था।

जाकिरा ने बताया कि आखिरी बार उसकी ननद और सास के सामने उसके पति अनस ने उसे पीटा था जिसके बाद उसे अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। 

हालांकि इस पूरे मामले पर संजीदा का कहना है कि उनके परिवार ने जाकिरा के आरोपो के खिलाफ एक याचिका दायर करवाई है। जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी भाभी अपनी पिछड़ी सोच की वजह से उनकी खुली सोच रखने वाले परिवार के साथ एडजस्ट नहीं कर पा रही हैं। संजीदा ने बताया कि घटना वाले दिन वो घर पर नहीं शूटिंग के लिए बाहर गई हुई थीं।      

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Television

KBC को होस्ट करने के लिए इतनी फीस लेते हैं अमिताभ बच्चन

फैंस को शायद ही पता होगा कि सदी के महानायक अपने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए कितनी फीस लेते हैं।

3 सितंबर 2017

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ का ये चेहरा देख चौंक उठेंगे आप!

‘द ग्रीन सिटी ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में आकर्षक और खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। ये शहर आधुनिक भारत का पहला योजनाबद्ध शहर है। लेकिन इस शहर को खूबसूरत बनाये रखने वाले मजदूर कैसे रहते हैं यह देख आप हैरान हो जायेंगे।

22 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper