दो सप्ताह में हिट हुई ‘कयामत की रात’, अब एकता कपूर के फैंस को भी लगने लगेगा 'डर'

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 12 Jul 2018 12:42 PM IST
Ekta Kapoor said on her new serial Qayamat Ki Raat People are scared to be scared
ख़बर सुनें
स्टारप्लस के शो ‘कयामत की रात’ के कलाकार और मेकर्स जश्न बनाने के मूड में है, क्योंकि इस शो की शुरुआत काफी शानदार हुई है! इस शो को प्रसारण के 2 हफ्तों में ही काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं। एकता कपूर, जिस अनूठे कंसेप्ट के साथ यह शो लेकर आई हैं, उसके बारे में उन्होंने बात की।
जब उनसे पूछा गया कि ‘कयामत की रात’ जैसा आइडिया लेकर आने की क्या वजह रही तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं और मेरी टीम हमेशा ही दर्शकों के लिये कोई नई कहानी लाने की दिशा में काम करते हैं। इस कंसेप्ट का मुख्य सार यह था जब हमें यह अहसास हुआ कि ‘डराना’ बहुत ही सशक्त भावना है। रोजमर्रा के जीवन में इसका अनुभव हमें कम ही मिलता है। लोगों को डरने से डर लगता है। इसलिये, हमने ‘कयामत की रात’ की कहानी पर काम किया, जो हमारे जीवन में डर को वापस लेकर आया है।’’

फैंटेसी थ्रिलर जोनर वाले इस शो और टेलीविजन पर डरावने राक्षस के अनूठे लुक ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस शो के कलाकारों को काफी सावधानीपूर्वक चुना गया और एकता ने इस शो को सफल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आपको बता दें कि एकता कपूर का यह नया शो शनिवार और रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होता है। 
 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Television

अब इस आईपीएल क्रिकेटर की किस्मत चमकाएंगे सलमान खान, जल्द बनाएंगे टीवी शो

सलमान खान फ्लॉप एक्टर-एक्ट्रेसों की मदद करते हैं। उन्हें अपनी फिल्मों मे लेते हैं।

15 जुलाई 2018

Related Videos

फेसबुक LIVE के दौरान मौत, 199 किमी/घंटे की रफ्तार से चला रहे थे बाइक

फेसबुक लाइव का नशा युवकों पर इस कदर चढ़ गया है कि वो चंद कमेंट्स और लाइक्स के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। ताजा मामला छत्तीसगढ़ का है जहां इसी चक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। देखिए क्या है पूरा मामला।

17 जुलाई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen