लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg Boss 16 Weekend ka vaar Salman Khan talk to all contestants Vikas manaktala new Entry in BB House

Bigg Boss 16: एमसी स्टैन ने घर से बाहर निकलने का बदला इरादा, शो में हुई विकास मानकतला की एंट्री

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Sat, 10 Dec 2022 01:20 AM IST
सार

स्टैन ने कहा कि वह परिवार और म्यूजिक के लिए बाहर निकलना चाहते हैं। इसके बाद सलमान एसमी को समझाते नजर आए। इसके साथ ही सलमान ने स्टैन को  कई सरप्राइज दिए, जिसके बाद उन्होंने घर के बाहर जाने का अपना इरादा बदल दिया। 

बिग बॉस 16
बिग बॉस 16 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बिग बॉस 16 के 69वें दिन यानी शुक्रवार के वार में सलमान एक बार फिर घरवालों की क्लास लगाते नजर आए। सबसे पहले उन्होंने टीना दत्त को अपने अंदाज में फटकार लगाई। सलमान ने कहा कि शो में ऐसे तीन लोग हैं जो दिखते नहीं है लेकिन बिग बॉस का हिस्सा हैं। इसके बाद उन्होंने बताया कि इन कंटेस्टेंट्स का नाम जूजू, डॉली और रानी है। इसके बाद सलमान टीना से कई सवाल करते नजर आए। इस पर टीना ने जवाब देते हुए कहा कि वह उनसे अकेले में बात करना चाहती हैं। टीना की बात सुनकर सलमान ने उन्हें कंफेशन रूम में बुलाया। 

Photos Of The Day: तेजस्वी का कातिल अंदाज और ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नोरा का हॉट लुक, पढ़ें सेलिब्रिटी अपडेट

 

इसके बाद टीना ने सलमान बताया कि वह घर में बहुत ज्यादा अकेलापन महसूस कर रही हैं। इसके बाद सलमान खान टीना को समझाते नजर आए कि जितना आप इस गेम को अकेली खेलेंगी उतना ही ज्यादा आपके जीतने का चांस होगा। इसके बाद सलमान साजिद की क्लास लगाते नजर आए। इस दौरान सलमान ने बताया कि साजिद गेम की बात नहीं करते हैं जबकि निमृत और शिव को इससे दिक्कत होती है। साथ ही सलमान यह भी बताया कि साजिद का झुकाव सुंबुल और अंकित की तरफ ज्यादा हो गया है। एपिसोड के आगे सलमान खान एमसी स्टैन पर भी नाराज दिखे। उन्होंने एमसी से पूछा कि वह घर क्यों जाना चाहते हैं? 
Kangana Ranaut: कंगना रणौत ने शेयर की बचपन की तस्वीर, मां की साड़ी पहन डांस करती नजर आईं एक्ट्रेस

सलमान का जवाब देते हुए स्टैन ने कहा कि वह परिवार और म्यूजिक के लिए बाहर निकलना चाहते हैं। इसके बाद सलमान एसमी को समझाते नजर आए। इसके साथ ही सलमान ने स्टैन को  कई सरप्राइज दिए, जिसके बाद उन्होंने घर के बाहर जाने का अपना इरादा बदल दिया। इसके कुछ समय के बाद घर में एक और वाइल्ड कार्ड की विकास मानकतला की एंट्री हुई। एपिसोड के आगे सलमान के विकास से घरवालों के बारे में सच्चाई बताने के लिए कहा। जिस पर विकास ने साजिद को फेक और धोखेबाज का टैग दिया। वहीं टीना को भी फेक का टैग मिला। इसके अलावा विकास अर्चना को भी घोखेबाज बताया। वहीं,उन्होंने शिव और निमृत को भोंदू और सुंबुल को बोरिंग का टैग दिया।
Hetal Dave biopic: पर्दे पर उकेरी जाएगी देश की इकलौती महिला सूमो पहवान की कहानी, ये अभिनेत्री निभाएगी किरदार
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00