लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg Boss 16 Sajid khan talks about his ex-relationship with Ankit gupta after his fight with priyanka chahar

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में साजिद खान को याद आया अपना एक्स रिलेशनशिप, अंकित से किया दिल का हाल बयां

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Sat, 03 Dec 2022 10:07 AM IST
सार

बिग बॉस 16 में हाल ही में अंकित और प्रियंका का झगड़ा देखने को मिला था, जिसके बाद साजिद खान को अपना एक्स रिलेशनशिप याद आ गया। डायरेक्टर ने अंकित के साथ इस बारे में बात की।

साजिद खान, अंकित गुप्ता
साजिद खान, अंकित गुप्ता - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

'बिग बॉस 16' जब से साजिद खान की एंट्री हुई है, वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं, शो में आए दिन कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई झगड़े देखने को मिलते हैं। हाल ही में प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता के बीच गहमागहमी देखने को मिली। प्रियंका को जब अंकित की उन्हें लेकर सौंदर्य से बात करने के बारे में पता चलता है, तो वह आगबबूला हो जाती हैं। वहीं, इस झगड़े के बारे में सुनकर साजिद खान को अपने पुराने प्यार की याद आ जाती है।

दरअसल, हुआ यह कि अंकित गुप्ता सौंदर्या शर्मा से बात करते हैं कि प्रियंका हमेशा बस गेम की बात करती हैं। टास्क के दौरान जब ये स्टेटमेंट बाहर आया तो अभिनेत्री का गुस्सा फूट गया। अंकित ने प्रियंका को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने बात नहीं सुनी। इस दौरान साजिद खान अंकित को कहते हैं उन्हें प्रियंका को मनाते रहना चाहिए। साथ ही साजिद को अपनी एक्स याद आ गई।

Dev Anand: जब देव आनंद से ज्यादा उनके डुप्लीकेट के पास आने लगीं फिल्में, ऐसा था दिग्गज अभिनेता का रिएक्शन

अंकित ने साजिद को पूरी बात बताई, तो साजिद ने कहा कि इतने छोटे से स्टेटमेंट पर इतना पैनिक क्यों होना है। मैं भी इन चीजों से गुजर चुका हूं। मैं ऐसी कुछ रिलेशनशिप में रहा हूं जहां पर लोग हाइपर हो जाते थे। इस पर अंकित सफाई देते हुए कहते हैं कि वह और प्रियंका सिर्फ दोस्त हैं, रिलेशनशिप में नहीं हैं। इसके बाद साजिद यह कहते हैं कि एक रिलेशनशिप में आप सुना नहीं सकते, आपको सुनना ही पड़ता है। अपने इसी स्टेटमेंट के चलते साजिद एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

Box Office Report: 'दृश्यम 2' के आगे पहले ही दिन 'एन एक्शन हीरो' का निकला दम, लगातार कमजोर पर रही 'भेड़िया'

बता दें कि साजिद खान का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साजिद खान की गौहर खान के साथ तो सगाई भी हो गई थी, लेकिन वह ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई। इसके अलावा साजिद का नाम जैकलीन फर्नांडीज, तमन्ना भाटिया, रक्षंदा खान और ईशा गुप्ता के साथ भी जुड़ा था। 

Shah Rukh Khan: बेटी सुहाना थी शाहरुख खान का बड़े पर्दे से ब्रेक लेने की वजह, एक्टर ने किया खुलासा
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00