लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg Boss 16 New Episode Fight Between Nimrit Ahluwalia Shalin Bhanot know more details here

Bigg Boss 16: टास्क के दौरान निमृत आहलूवालिया को आया पैनिक अटैक, शालीन भनोट पर बुरी तरह भड़कीं

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Fri, 02 Dec 2022 12:48 AM IST
सार

नए एपिसोड में शालीन और कैप्टन निमृत के बीच कहासुनी शुरू हो जाती है। देखते ही देखते दोनों के बीच की लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ जाती है।

बिग बॉस  16
बिग बॉस 16 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

बिग बॉस शो का नया सीजन हर दिन के साथ दिलचस्प होता चला जा रहा है। शो को रोचक बनाने के लिए बिग बॉस हर दिन घरवालों को एक से बढ़कर एक नया टास्क दे रहे हैं। इस दौरान कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाइयां भी देखने को मिल रही है। ताजा एपिसोड में एक बार फिर कई घरवालों के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली। 


Qala Review: अन्विता दत्त की निर्देशन कला ने जीत लिया शुक्रवार, रोम रोम भिगोती अमित त्रिवेदी की संगीत कला

ताजा एपिसोड में बिग बॉस एलान करते हैं कि घरवालों के पास गंवाए हुए पैसे लेने का मौका है जिसके लिए प्रतिभागियों को एक टास्क दिया जाता है जिसमें गोल्डन गाइज अहम भूमिका निभाते हैं। नए टास्क में बिग बॉस लोगों को घर का नया कैप्टन बनने का मौका देते हैं। इस टास्क में सभी जोर-शोर से हिस्सा लेते हैं इस दौरान दौड़ा भागी में कई लोगों को चोटें भी आती हैं। इस बीच शालीन और नई कैप्टन निमृत के बीच कहासुनी शुरू हो जाती है। देखते ही देखते दोनों के बीच की लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ जाती है। इस दौरान निमृत शालीन पर बुरी तरह भड़की हुई नजर आती हैं। लड़ाई के बाद निमृत जोर-जोर से रोती हुईं नजर आती हैं। वह कहती हुई दिखती हैं कि डिप्रेशन का मजाक मत उड़ाओ। आगे घरवाले उन्हें दिलासा देते हुए नजर आते हैं। 
Shahrukh Khan: 'डंकी' की शूटिंग के बाद उमराह के लिए मक्का पहुंचे शाहरुख, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

टास्क के दौरान सौंदर्या और शिव कैप्टेंसी की दावेदारी छोड़कर पासकोड को चुनते हैं। इसके बाद अगले बिग बॉस अगले राजा रानी के दावेदारों की घोषणा करते हैं जिसमें सुंबुल,अंकित, शालीन और प्रियंका के नाम शामिल होते हैं। बिग बॉस आगे बताते हैं कि घरवाले सात पासकोड में से तीन ही प्राप्त कर सके हैं जिसकी वजह से गोल्डेन गाइज के साथ गंवाई हुई प्राइज मनी को दोबारा हासिल करने का मौका सभी ने खो दिया है।
An Action Hero: 'एन एक्शन हीरो' में दिखेगी बायकॉट कल्चर की झलक, रिलीज से पहले जानें कहानी से कास्ट तक सब कुछ
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00