लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Bigg Boss 16 huge fight between archana gautam and sumbul touqeer khan for 25 lakh watch latest promo

Bigg Boss 16: सुंबुल के एक फैसले से 25 लाख रुपये गंवा देंगे घरवाले? भड़कीं अर्चना बोलीं- तू तो कल चली जाएगी

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: कविता गोसाईंवाल Updated Thu, 01 Dec 2022 11:29 AM IST
सार

'बिग बॉस 16' में 'गॉल्डन बॉयज' अपने साथ 25 लाख रुपये वापस पाने का मौका लेकर आए हैं और अब अपकमिंग एपिसोड में यह मौका कंटेस्टेंट्स को मिल गया है। लेकिन लगता है इस बार भी 'बिग बॉस' की चाल में फंसकर कंटेस्टेंट्स पैसा गंवा देंगे। 

bigg boss 16
bigg boss 16 - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

'बिग बॉस' के 16वें सीजन का आधा सफर पूरा हो चुका है। आठवें हफ्ते में घरवाले ट्रॉफी को जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं लेकिन सभी कंटेस्टेंट्स को परेशानी में डालने का काम मेकर्स भी बखूबी निभा रहे हैं। शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स अपनी प्राइज मनी से 25 लाख रुपये गंवा चुके हैं, जिसे पाने का एक मौका 'बिग बॉस' ने घरवालों को दिया है। घर में 'गॉल्डन बॉयज' अपने साथ यह मौका लेकर आए हैं और अब अपकमिंग एपिसोड में यह मौका कंटेस्टेंट्स को मिलता दिखेगा। लेकिन लगता है इस बार भी 'बिग बॉस' की चाल में फंसकर कंटेस्टेंट्स पैसा गंवा देंगे। 

दरअसल, अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें पहले टीना दत्ता और शिव ठाकरे के बीच बवाल होता दिख रहा है। इसके बाद 25 लाख रुपये के लिए हुआ 
टास्क दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 25 लाख रुपये के लिए 'बिग बॉस' ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया है, जिसमें कैप्टेंसी के बदले सभी को 25 लाख रुपये दांव पर लगाने होते हैं। इस टास्क में अगर घरवाले कैप्टेंसी चाहते हैं तो उन्हें 25 लाख रुपये गंवाने होंगे।

इस टास्क में जहां सभी घरवाले पीछे होते हैं तो वहीं सुंबुल अपना नाम आगे रखते हुए सबको हैरान कर देती हैं। सुंबुल तौकीर खान 25 लाख रुपये को ठोकर मारकर कैप्टन की दावेदारी का एलान करती हैं, जिससे अर्चना गौतम भड़क जाती हैं। अर्चना चिल्लाते हुए कहती हैं, 'सुंबुल तेरा फर्ज बनता है कि तू हमारा 25 लाख लाकर दे। तू तो कल चली जाएगी।' अर्चना की यह बात सुनकर सुंबुल भी भड़क पड़ती हैं और कहती हैं, 'अबे, तुम्हारी जेब से थोड़ी गए ना?' तब अर्चना चीख-चीखकर कहती हैं कि शक्ल देखकर राजा-रानी बनो भैया, शक्ल देखकर।'
 

इससे पहले घर में खाने को लेकर बवाल होता है, जहां कुछ सदस्य प्लेट में अपना खाना छोड़ देते हैं तो वहीं टीना दत्ता बर्तन धोने से साफ इंकार कर देती हैं, जिसके बाद घर में खूब महाभारत होती है। इस मौके पर टीना घर की रानी निमृत को जेठानी कहती हैं तो प्लेट में खाना छोड़ने वालों को गंवार और जाहिल कह देती हैं।  
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00