लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Television ›   Ashneer Grover calls bigg boss 16 for failed people asks more money than salman khan to participate in show

Ashneer Grover: बिग बॉस को अशनीर ग्रोवर ने बताया नाकाम लोगों का शो, बोले- सलमान खान से ज्यादा फीस मिले तो...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Sat, 03 Dec 2022 01:05 PM IST
सार

अशनीर ग्रोवर ने एक इंटरव्यू के दौरान बिग बॉस 16 को लेकर बात की और बताया कि उन्हें मेकर्स की ओर से अप्रोच किया गया था। लेकिन उन्होंने उसे रिजेक्ट कर दिया।

भारतपे को फाउंडर अश्नीर ग्रोवर
भारतपे को फाउंडर अश्नीर ग्रोवर - फोटो : एएनआई
विज्ञापन

विस्तार

टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे शो में इन दिनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री को लेकर चर्चा तेज हो रही है। इसी बीच खबर आई थी कि शार्क टैंक इंडिया फेम अशनीर ग्रोवर भी शो का हिस्सा हो सकते हैं। मेकर्स की ओर से उन्हें ऑफर भी भेजा गया, लेकिन उन्होंने उसे ठुकरा दिया। वहीं, अब उन्होंने शो को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है कि वह सुर्खियों में आ गए हैं।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अशनीर ग्रोवर ने कहा, 'मुझे आप उस शो में कभी नहीं देखेंगे। उस शो में सिर्फ फेलियर्स (नाकाम) जाते हैं, सक्सेसफुल लोग नहीं। ऐसा भी एक वक्त था जब मैं उस शो को देखा करता था, लेकिन अब यह इसमें वो बात नहीं रही।' इसके साथ ही उन्होंने यह भी कंफर्म किया कि उन्हें शो के लिए अप्रोच किया गया था। उन्होंने कहा, 'मुझे ऑफर मिला था, लेकिन मैंने माफी मांग की ऐसा तो नहीं होगा। अगर सलमान खान से ज्यादा फीस मिले तो इस बारे में सोचा जा सकता है।'

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में साजिद खान को याद आया अपना एक्स रिलेशनशिप, अंकित से किया दिल का हाल बयां

वहीं, एक इंटरव्यू में 'शार्क टैंक सीजन 2' को लेकर पूछे गए सवाल पर अशनीर ने हंसते हुए कहा कि अफोर्ड सिर्फ पैसे से नहीं, औकात से भी होता है। बता दें कि अशनीर ग्रोवर शार्क टैंक के पहले सीजन का हिस्सा थे, लेकिन अब वह दूसरे सीजन में नजर नहीं आएंगे। पहले सीजन में अशनीर अपने बयानों और अंदाज के चलते काफी फेमस हुए थे। शार्क टैंक के बाद से ही अशनीर की लोकप्रियता काफी बढ़ गई थी। 

Paresh Rawal: बंगालियों पर विवादित टिप्पणी करना परेश रावल को पड़ा भारी, माफी मांगने के बाद भी शिकायत दर्ज
 

वहीं, अगर 'बिग बॉस 16' की बात करें तो इन दिनों शो में खूब हंगामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में गोल्डन ब्वॉज की शो में एंट्री हुई है और अब खबरें आ रही हैं कि टीवी एक्टर नमिश तनेजा वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में एंट्री ले सकते हैं। नमिश तनेजा कर्लस के शो स्वरागिनी में नजर आ चुके हैं।

Karan Johar: करण जौहर की बायोपिक में यह अभिनेता निभाएंगे मुख्य किरदार! फिल्ममेकर ने किया खुलासा
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00