लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   South Cinema ›   KGF fame Krishna g rao passes away at the age of 70 he played a important character in the film with Yash

दुखद: KGF फेम कृष्णा जी राव का 70 साल की उम्र में निधन, यश के साथ फिल्म में निभाया था ये अहम किरदार

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Thu, 08 Dec 2022 08:41 AM IST
सार

'केजीएफ' में यश के साथ एक यादगार सीन में नजर आए कन्नड़ अभिनेता कृष्णा जी राव का निधन हो गया है। अभिनेता पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। 

कृष्णा जी राव
कृष्णा जी राव - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन

विस्तार

साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। केजीएफ: चैप्टर 1 फेम दिग्गज कन्नड़ अभिनेता कृष्णा जी राव का निधन हो गया है। 70 वर्षीय अभिनेता पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। कथित तौर पर अभिनेता को उम्र संबंधित बीमारी के कारण बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फेफड़े में संक्रमण के कारण उनका इलाज चल रहा था, लेकिन बीते बुधवार को अभिनेता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

घबराहट होने के बाद हुए अस्पताल में भर्ती
कृष्णा जी राव हाल ही में एक दिन अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे, जब उन्हें घबराहट और थकान महसूस होने लगी। आराम न मिलने पर उन्हें देर रात ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां आईसीयू में उनका काफी समय तक इलाज भी चला। वहीं, कुछ दिनों पहले उन्हें बेंगलुरु के सीता सर्कल के पास विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली।

Kyunkii Tum Hi Ho: सेट पर मिला इतना प्यार कि लगा जैसे दूसरा घर यही है, हर्ष नागर ने सुनाई मन की बात

फिल्म में क्या था किरदार?
'केजीएफ' के फैंस को पहले पार्ट में दिखाए गए एक अंधे बुजुर्ग का किरदार जरूर याद होगा, जिसे माइन के वर्कर्स मौत के घाट उतारने के लिए ले जाते हैं। तब रॉकी बुजुर्ग को बचाता है और माइन में काम कर रहे वर्कर्स के मन से गार्ड्स का डर भी निकाल देते है,जो उन पर जुल्म करते हैं। इस सीन के बाद ही फिल्म की कहानी नया मोड़ लेती है। इस अंधे बुजुर्ग का किरदार कृष्णा जी राव ने ही निभाया था। 

Box Office Report: 'दृश्यम 2' की दहाड़ के आगे नहीं चला 'भेड़िया' का खौफ, बजट निकाल पाएगी 'एन एक्शन हीरो'?

केजीएफ के बाद बढ़ी लोकप्रियता
वर्कफ्रंट की बात करें तो कृष्णा जी राव ने अपने करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है। लेकिन 'केजीएफ' के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई और पहला पार्ट आने के बाद उन्होंने लगातार 30 फिल्मों में काम किया। वहीं, कुमार द्वारा निर्देशित की गई कॉमेडी फिल्म नैनो नारायणपुर में मुख्य अभिनेता थे। यह फिल्म तेलुगु में भी बन रही है।

Dharmendra: जब गुस्से में अपने पिता का गिरहबान पकड़ बुरा भला कहने लगे थे धर्मेंद्र, आज भी है हीमैन को पछतावा

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00