लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hamsa Nandani: साउथ फिल्मों की 'स्टार आइटम गर्ल' कही जाती हैं हमसा नंदिनी, एक गाने के लिए लेती हैं मोटी रकम

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: साक्षी Updated Thu, 08 Dec 2022 10:03 PM IST
हमसा नंदिनी
1 of 5
विज्ञापन
साउथ फिल्मों के साथ-साथ उसके गानों का क्रेज भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है। साउथ फिल्मों के गाने लोगों की जुबान पर चढ़े रहते हैं। आइटम सॉन्ग के बिना फिल्में अधूरी रहती हैं और बिना डांसर के सॉन्ग अधूरा रहता है। इन गानों को सुपरहिट बनाने में इस पर परफॉर्म करने वाले कलाकार अहम भूमिका निभाते हैं। वे इन गानों में अपनी अदाकारी और डांस से जान डाल देते हैं। ऐसी ही हैं साउथ की अभिनेत्री हमसा नंदिनी, जिनके डांस स्टाइल से गाने सुपरहिट हो जाते हैं। आज हमसा नंदिनी के जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं...
हमसा नंदिनी
2 of 5
साउथ की स्टार आइटम गर्ल 
ऐक्ट्रेस हमसा नंदिनी अपने गानों के दम पर अन्य हिरोइनों को टक्कर दे चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी वे काफी लोकप्रिय हैं। अभिनेत्री हमसा नंदिनी अपने गानों के दम पर साउथ की टॉप अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर देती हैं। दर्शकों के बीच इनके डांस का क्रेज देखने को मिलता है। हमसा ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कई हिट गाने दिए हैं। आज हमस किसी पहचान की मोहताज नहीं है। हमसा नंदिनी को साउथ इंडस्ट्री की 'स्टार आइटम गर्ल' के नाम से जाना जाता है। 
विज्ञापन
हमसा नंदिनी
3 of 5
आइटम गर्ल के टैग से है नफरत
कई फिल्मों में हमसा ने आइटम सॉन्ग किए हैं और लोगों को अपना दीवाना बनाया है। गाने में हमसा का होना उसके हिट होने की गारंटी मानी जाती है, इसलिए उन्हें 'स्टार आइटम गर्ल' कहा जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हमसा नंदिनी को 'स्टार आइटम गर्ल' टैग से नफरत है। उन्हें यह पसंद नहीं है। वे नहीं चाहती हैं कि कोई उन्हें इस टैग से पुकारे।
Hamsa nandini
4 of 5
टॉप एक्ट्रेसेस को छोड़ा पीछे
साउथ फिल्मों में बेहतरीन अभिनेत्रियां भी आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। इनमें तापसी पन्नू, हंसिका मोटवानी और तमन्ना शामिल हैं, लेकिन हमसा नंदिनी ने इन सभी अभित्रियों को पीछे छोड़ा है। आइटम सॉन्ग के साथ ही हमसा नंदिनी ने बॉलीवुड में अभिनय भी किया हैं। वे 2006 में आई बिपाशा बसु की फिल्म 'कॉरपोरेट' नजर आई थीं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
हमसा नंदिनी
5 of 5
एक गाने के लिए लेती हैं लाखों रुपये
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री हमसा नंदिनी एक आइटम सॉन्ग के लिए 25 लाख रुपये की फीस लेती हैं। अपने बोल्ड लुक से भी हमसा अक्सर इंटरनेट का पारा गर्म कर देती हैं। फैंस की अदाओं और तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाते हैं। सोशल मीडिया पर हमसा काफी एक्टिव रहती हैं। इसके साथ ही हमसा को उनके बोल्ड लुक्स और तस्वीरों के लिए भी जाना जाता है। वे दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं।
 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00