विज्ञापन

Sun Le Saathiya Review: आईएएस पवन कुमार की कलम से निकले गीत ने जगाए मोहब्बत के अलहदा अंदाज

पंकज शुक्ल, मुंबई Updated Sat, 21 Mar 2020 11:22 AM IST
विज्ञापन
सुन ले साथिया
सुन ले साथिया - फोटो : अमर उजाला, मुंबई
ख़बर सुनें

सार

  • उत्तरप्रदेश के आईएएस पवन कुमार का लिखा गाना हुआ रिलीज।
  • देश की अग्रणी म्यूजिक कंपनी जी म्यूजिक ने अपने यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गाना।
  • पवन कुमार, अमजद नदीम आमिर का है गीत-संगीत
  • अभिषेक निगम और गीमा हैं वीडियो में।

विस्तार

डिजिटल रिव्यू: सुन ले साथिया (म्यूजिक वीडियो)
विज्ञापन
गायक: स्टेबिन बेन

गीत-संगीत: पवन कुमार, अमजद नदीम आमिर
कलाकार: अभिषेक निगम, गीमा
यूट्यूब चैनल: जी म्यूजिक
रेटिंग: ***


गजलें लिखते रहे उत्तर प्रदेश के आईएएस अफसर पवन कुमार अब गीतकार भी बन गए हैं। उनके लिखे पहले गाने को देश की अग्रणी म्यूजिक कंपनी जी म्यूजिक ने अपने यू ट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। सोशल मीडिया पर रिलीज के साथ ही वायरल हो चुके इस गाने को अब तक करीब 17 लाख लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं।

जिन लोगों ने पवन कुमार का लिखा पहले भी पढ़ रखा है उन्हें ये गाना जाना पहचाना सा इसलिए लग सकता है क्योंकि इस गीत में पवन कुमार की कलम का अतीत भी शामिल है। वह अक्सर महफिलों में अपनी गजलों के चुनिंदा मिसरे सुनाते रहे हैं और ऐसे ही बेहतरीन मिसरों को एक साथ पिरोकर ये गीत बना है। बस, हिंदी फिल्म संगीत की नई परिपाटी की हुकलाइन यहां अलग से जोड़ दी गई है।

इस गाने का म्यूजिक वीडियो भी अच्छा बन पड़ा है। अभिषेक निगम और गीमा अशी एक प्रेमी जोड़े के रूप में गाने में दिखते हैं। तकरार, इसरार और इकरार के एहसासों से गुजरता ये गीत अपने उनवान तक आते आते असर छोड़ने में कामयाब रहता है। म्यूजिक वीडियो में बस एक ही कमजोरी है और वह है इसका स्टोरी बोर्ड। गाने के शुरू और बीच में दोनों किरदारों के बीच एक दो संवाद भी होते तो इसका असर और बेहतर हो सकता था। राहुल अरोड़ा का कैमरावर्क आकर्षित करता है, वरुण अरोड़ा ने इसकी एडीटिंग भी ठीक की है।

पवन कुमार के लिखे इस गाने को स्टेबिन बेन ने गाया है। अमजद नदीम आमिर की कंपोजीशन है। इस तिकड़ी का ये गाना सुनने के बाद इनसे आगे की उम्मीदें जगती हैं, खासतौर से पवन कुमार की कलम के लोग कायल रहे हैं, अगर वह ऐसे ही लिखते रहे तो हिंदी लोकप्रिय संगीत में कुछ अच्छे गाने मिलने का इंतजार किया जा सकता है।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us