विज्ञापन
विज्ञापन

Trailer Review: नेटफ्लिक्स लेकर आया नए जमाने का भूत बंगला टाइपराइटर का ट्रेलर दिलचस्पी जगाने में सफल

एंटरटेनमेंट डेस्क, मुंबई Updated Fri, 05 Jul 2019 06:43 AM IST
Typewriter
Typewriter - फोटो : Social Media
ख़बर सुनें
डिजिटल रिव्यू: टाइपराइटर (ट्रेलर)
विज्ञापन
कलाकार: आरना शर्मा, आर्यांश मालवीय, एम गांधी, पलाश कांबले, पलामी घोष, पूरब कोहली आदि।
निर्देशक: सुजॉय घोष
ओटीटी: नेटफ्लिक्स


इस साल की सरप्राइज हिट फिल्म बदला बनाने वाले निर्देशक सुजॉय घोष का डिजिटल से दोस्ताना बहुत गाढ़ा रहा है। उनकी शॉर्ट फिल्म अहल्या ने चार साल पहले राधिका आप्टे की असली अदाकारी का दर्शकों से परिचय कराया था। सात साल पहले विद्या बालन को लेकर उन्होंने कहानी बनाई और ये मिथ तोड़ा कि हिंदी सिनेमा में महिला प्रधान फिल्में चलती नहीं हैं। अब वह एक नया ट्रेंड सेट करने की कोशिश में हैं अपनी वेब सीरीज टाइपराइटर से।

वेब सीरीज टाइपराइटर जल्द ही ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है और अपने ट्रेलर से ही ये कहानी दर्शकों को आकर्षित करने में सफल होती दिख रही है। ट्रेलर से समझ आता है कि किस्सा किसी पुरानी हवेली के आसपास गढ़ा गया है। चार बच्चे किसी आत्मा को पकड़ने की कोशिश में हैं। पूरब कोहली के चेहरे से कहानी का रहस्य चमकता है। बाकी किरदार भी इस डरावनी लेकिन खोजी सी दिखती कहानी के अलग अलग सिरे पकड़े ट्रेलर में दिखते हैं।

टेलीविजन पर वास्तविक भुतहा लोकेशन्स पर शूट हुई जी नेटवर्क की पहली सीरीज भूत बंगला के बाद हॉरर कहानियों को कहने में काफी तब्दीली आई है। विशेष फिल्म्स ने भी इसी के बाद रामसे ब्रदर्स की कहानियों का चोला बदलकर इन्हें अपग्रेड किया और राज जैसी कामयाब फिल्म पाई। अब बारी वेब सीरीज की दिखती है। रागिनी एमएमएस से आगे जाकर हॉरर में बहुत कुछ ऐसा किया जाना भारतीय मनोरंजन दुनिया में बाकी है, जो इस कमाऊ जॉनर से भारतीय दर्शकों को मिल सकता है।

नेटफ्लिक्स भी सेक्रेड गेम्स और घूल से आगे जाकर लैला और टाइपराइटर जैसी सीरीज बनाकर दर्शकों को विविधता देने की कोशिश कर रहा है। सुजॉय घोष के निर्देशन की धार टाइपराइटर के ट्रेलर में दिखती है। बड़ों से ज्यादा ट्रेलर में बाल कलाकार प्रभावित करते हैं, जो घोस्टबस्टर बनने की कोशिश में लगे हैं।

 
विज्ञापन

Recommended

बायोमेडिकल एवं लाइफ साइंस में लेना है एडमिशन, ये है सबसे नामी संस्था
Dolphin PG

बायोमेडिकल एवं लाइफ साइंस में लेना है एडमिशन, ये है सबसे नामी संस्था

मनचाहा जीवनसाथी  पाने के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में कराएं राधा-कृष्ण युगल पूजा - 24 अगस्त 2019
Astrology Services

मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में कराएं राधा-कृष्ण युगल पूजा - 24 अगस्त 2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Reviews

Teaser Review: हिमेश रेशमिया की फिर हीरो बनने की कोशिश, इस बार डबल रोल में

हिमेश रेशमिया फिर लौट आए हीरो बन कर और इस बार डबल रोल में। साथ में एक अनजानी सी हीरोइन सोनिया मान भी हैं।

16 जुलाई 2019

विज्ञापन

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार का पहला कैबिनेट विस्तार, इन नए चेहरों के हैं शामिल होने के संकेत

यूपी सरकार का बुधवार को कैबिनेट विस्तार है। राजभवन में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल नए मंत्रियों को शपथ दिलाएंगी। 2017 में यूपी की सत्ता में आने के बाद ये पहला कैबिनेट विस्तार है। देखिए इस कैबिनेट विस्तार में किन नए चेहरों को लिए जाने की संभावना है।

21 अगस्त 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree