विज्ञापन
विज्ञापन

Song Review: लय में लौटे इरशाद कामिल, लिखा कबीर सिंह की बेखयाली का परफेक्ट रोमांटिक गाना

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Updated Sun, 26 May 2019 01:14 PM IST
kabir singh song
kabir singh song - फोटो : मुंबई ब्यूरो
ख़बर सुनें

खास बातें

  • डिजिटल रिव्यू:  बेखयाली (गाना) 
  • गीतकार: इरशाद कामिल 
  • संगीतकार: कल्याण बराह, सचेत-परंपरा  
  • गायक: सचेत टंडन 
  • फिल्म: कबीर सिंह
हिंदी सिनेमा के चोटी के गीतकारों में शुमार इरशाद कामिल अरसे बाद अपनी लय में लौटे हैं। इरशाद का लिखा ‘दिल दिया गल्ला..’ अब भी लोगों के जेहन में बसा है और 'बेखयाली में भी तेरा ही ख्याल आए, क्यों बिछड़ना है जरूरी ये सवाल आए'  जैसी लाइनों ने एक बार फिर इरशाद को तालियों का हकदार बनाया है।
विज्ञापन
विज्ञापन
'नजर के आगे हर एक मंज़र रेत की तरह बिखर रहा है, दर्द तुम्हारा बदन में मेरे जहर की तरह उतर रहा है'  जैसा कुछ इरशाद ही लिख सकते हैं। इरशाद के गीतों की सबसे बड़ी अच्छाई ये है कि वह ओरीजनल लिखते हैं, कहीं से उधार के शब्द अपने गानों में नहीं लाते।

इरशाद के लिखे इस गाने को सचेत टंडन ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है। शाहिद के ऊपर सचेत की आवाज जंच भी रही है। सचेत इससे पहले भी शाहिद की ही फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू है में 'हार्ड हार्ड' गाने को अपनी आवाज दे चुके हैं। 

बैकग्राउंड में चल रहे इस गाने में दिखाया गया है कि किस तरह कबीर और प्रीति का प्यार परवान चढ़ता है। इस गाने में शाहिद और कियारा आडवाणी के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री भी अच्छी दिख रही है। गाने को म्यूजिक दिया है कल्याण बराह और सचेत परंपरा की जोड़ी ने। फिल्म के गाने को अलग अलग सीन्स का कोलाज बनाकर विजुअली एडिट किया गया है, हो सकता है फिल्म में गाना किसी और संदर्भ में आए। टी सीरीज और इरशाद कामिल का साथ लगातार मजबूत होता दिख रहा है और इसका सबूत ये भी है कि रिलीज होने के 24 घंटे के भीतर ये गाना सोशल मीडिया पर वाइरल हो चुका है।


Recommended

'अभिरुचि' एक नई पहल जो बना रही है छात्रों का भविष्य
Invertis university

'अभिरुचि' एक नई पहल जो बना रही है छात्रों का भविष्य

लंबी आयु और अच्छी सेहत के लिए इस सावन महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक - 22/ जुलाई/2019
Astrology

लंबी आयु और अच्छी सेहत के लिए इस सावन महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक - 22/ जुलाई/2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Reviews

Teaser Review: हिमेश रेशमिया की फिर हीरो बनने की कोशिश, इस बार डबल रोल में

हिमेश रेशमिया फिर लौट आए हीरो बन कर और इस बार डबल रोल में। साथ में एक अनजानी सी हीरोइन सोनिया मान भी हैं।

16 जुलाई 2019

विज्ञापन

मुसीबत में 500 गायें, नहीं मिल रही प्रशासन से कोई मदद

मधुबनी के मारवा गांव में श्रीराम जानकी मठ गौशाला भी बाढ़ की चपेट में है। यहां लगभग 500 गायें हैं। ये गायें या तो परित्यक्त कर दी गई हैं या फिर रेस्क्यू कर लाई हुई हैं। बाढ़ आने से जान पर आफत बन आई है।

20 जुलाई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree