विज्ञापन
विज्ञापन

गली ब्वॉयज ने बनाया गणपति का ये गाना, सुख-समृद्धि के साथ हरियाली की भी प्रार्थना

एंटरटेनमेंट डेस्क, मुंबई Updated Wed, 04 Sep 2019 09:25 AM IST
kaam bhari
kaam bhari - फोटो : social media
ख़बर सुनें
डिजिटल रिव्यू: गणपति आला रे (उत्सव गीत)
विज्ञापन
गायक और गीतकार: काम भारी
संगीतकार: रखिस, नुका औऱ शिवेन पांचाल
यूट्यूब चैनल: इंकइंक रिकॉर्ड्स

सुपरस्टार रणवीर सिंह और फिल्म निर्माता नवजर ईरानी के म्यूजिक लेबल  इंकइंक रिकॉर्ड्स ने अपना पहला उत्सव गीत "गणपति आला रे" जारी किया है। फिल्म गली बॉय से मशहूर हुए मशहूर रैपर काम भारी ने अपनी आवाज दी है। काम भारी का असली नाम कुणाल पंडागले है। गणेश उत्सव को समर्पित इस गीत को लिखा भी कामभारी ने ही है। वह कहते हैं, ‘यह गीत भगवान गणेश का आगमन गीत होने के साथ ही उनके साथ आने वाली खुशी "बप्पा आला रे, आनंद झाला रे!" को समर्पित है।‘

गाने के बोल मराठी में हैं और यह गीत जीवन में भगवान गणेश के प्रवेश का जश्न मनाने के साथ ही अपने साथ आनंद की बारिश को भी लाने की प्रार्थना का गीत है। गीत के बोलों में उम्मीदों को दर्शाया गया है। परेशानियों से घिरे होने की स्थिति में एक नया अवसर प्रदान करने की विनती करता यह गीत भक्त को खुशी में डुबोने और एक उज्जवल और अधिक समृद्ध भविष्य की संभावना की बात करती है। गाने का म्यूजिक वीडियो भी कामभारी ने बहुत ही क्रिएटिव तरीके से बनाया है।

गणपति आला रे के बारे में बात करते हुए रणवीर कहते हैं, “इस गीत में की गई वितनी को इसके संगीत से काफी सहारा मिला है। खूबसूरती से लयबद्ध काम भारी के गीत और इसके उत्साहपूर्ण संगीत ने हमारे उत्साह को और अधिक बढ़ा दिया है, क्योंकि हम गणपति बप्पा के साथ इस गाने में मूसलाधार बारिश का भी स्वागत कर रहे हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि ये गीत सभी के दिलों में आशा और सकारात्मकता की उम्मीद जगाए रखने के साथ ही हमारे सभी दुखों और गलतफहमी को दूर करने की प्रार्थना का गीत बनने में सफल रहेगा। कामभारी के इस म्यूजिक वीडियो में वह एक जंगल से गुजरते दिखते हैं और मिट्टी की सुंदर मूर्ति से प्रार्थना करते दिखते हैं। 

विज्ञापन

Recommended

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार ही है कॉमकॉन 2019 की चर्चा का प्रमुख विषय
Invertis university

अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अधिकार ही है कॉमकॉन 2019 की चर्चा का प्रमुख विषय

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर
Astrology Services

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Bollywood

परफॉर्मेंस के लिए कटरीना का नाम सुनते ही नहीं रुके सलमान, सीट छोड़ बजाने लगे तालियां-सीटियां

बीते दिनों मुंबई में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2019 ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। बॉलीवुड के कई सितारों ने रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमर का जलवा बिखेरा।

20 सितंबर 2019

विज्ञापन

MP कांग्रेस की बड़ी चूक, बैनर पर 'मध्यदेश' लिखने पर शिवराज की चुटकी तो सोशल मीडिया पर हो रही फजीहत

भोपाल में कांग्रेस की बैठक हो रही थी। इसी दौरान मंच पर लगे बैनर में एक बड़ी चूक पर नजर गई। जहां मध्यप्रदेश की जगह उसे 'मध्यदेश' लिख दिया गया।

20 सितंबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree