लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Hollywood ›   heartland actor robert cormier passes away at age 33

Robert Cormier Death: 'हार्टलैंड' फेम अभिनेता रॉबर्ट कॉर्मियर का निधन, महज 33 वर्ष थी आयु

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Thu, 29 Sep 2022 02:11 AM IST
सार

हॉलीवुड अभिनेता रॉबर्ट कार्मियर का महज 33 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें  हार्टलैंड और स्लेशर जैसे टीवी शोज में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता था।

अभिनेता रॉबर्ट कॉर्मियर
अभिनेता रॉबर्ट कॉर्मियर - फोटो : ANI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हॉलीवुड की दुनिया से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। कई शोज आदि से पहचान बनाने वाले अभिनेता रॉबर्ट कार्मियर का निधन हो गया। उनकी उम्र महज 33 वर्ष थी। अभिनेता को अमेरिकन गॉड्स, हार्टलैंड और स्लेशर जैसे टीवी शोज में अभिनय के लिए पहचाना जाता था। जानकारी के मुताबिक, रॉबर्ट कार्मियर का निधन गिरने से लगी चोट का कारण हुआ। एक होनहार कलाकार की इस तरह अचानक मृत्यु ने सभी को स्तब्ध कर दिया है। उनके फैंस ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।



हार्टलैंड की ओर से व्यक्त की गयी संवेदना
हार्टलैंड की तरफ से भी अभिनेता के निधन पर संवेदना व्यक्त की गई हैं। हार्टलैंड के ऑफिशियल ट्विटर से लिखा गया- "रॉबर्ट कॉर्मियर के निधन के  बारे में जानकर हमें गहरा दुख हुई है। वह पिछले दो सीजन में कास्ट किए गए हार्ट लैंट को प्रिय सदस्य थे। हार्टलैंड के कलाकारों और क्रू की ओर से, इस कठिन समय के दौरान हमारी उनके और उनके परिवार के साथ हैं।"




कई शोज में निभाई भूमिकाएं
रॉबर्ट कार्मियर ने अपने करियर में ज्यादातर गेस्ट अपीरियंस के तौर पर भूमिकाएं अदा की थीं। साल 2019 में उन्होंने  नेटफ्लिक्स हॉरर सीरीज 'स्लेशर' के एपिसोड में डूम्ड जंकी किट जनिंग्स की भूमिका निभाई। इसके अलावा साल 2021 में कनाडाई सीरीज 'हार्टलैंड' में भी नजर आए। अभिनय में करियर बनाने से पहले रॉबर्ट कार्मियर ने टोरंटो में यॉर्क यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई की थी।

उनके परिवार ने एक बयान में कहा "उन्हें दूसरों की मदद करने का जुनून था और हमेशा अधिक हासिल करना चाहते थे। उन्होंने अपने पूरे जीवन में कई लोगों को प्रभावित किया चाहे वह परिवार, टीम के साथ और दोस्त हों। रॉबर्ट की याद कला और फिल्म के लिए जुनून के साथ-साथ अपनी तीन बहनों के साथ जीवित रहेंगे, जो उनकी दुनिया थीं।" उनके पीछे परिवार में माता-पिता बहनें और दादी हैं। रविवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00