'कंटेजियन' के अभिनेता मैट डेमन की बेटी आईं थीं कोरोना की चपेट में, अब सुरक्षित

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 15 May 2020 01:50 AM IST
विज्ञापन
मैट डेमन
मैट डेमन - फोटो : Social Media

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें

सार

  • अभिनेता मैट डेमन की बेटी भी आ गई थीं कोरोना की चपेट में।
  • 'कंटेजियन' की कहानी फिर दोहराई। 

विस्तार

कोरोना वायरस का कहर पूरे विश्व में देखने को मिल रहा है। कोरोना का असर इंसानों से लेकर चौपट हो रहे अलग- अलग क्षेत्रों तक पर देखने को मिल रहा है। अब हाल ही में खबर सामने आ रही है कि हॉलीवुड अभिनेता मैट डेमन की बेटी भी इस खतरनाक संक्रमण की चपेट में आ चुकी हैं। हालांकि वो अब ठीक हैं। 
विज्ञापन

इस बात का खुलासा खुद मैट ने किया है। दरअसल मैट इस समय आयरलैंड में क्वारंटीन हैं। इस दौरान उन्होंने स्थानीय रेडियो शो स्पिन 1038 फुली चार्ज्ड में शिरकत की। इस रेडियो शो के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया। मैट ने बताया कि उनकी सबसे बड़ी बेटी एलेक्सिया न्यूयॉर्क के एक कॉलेज में पढ़ती है। कॉलेज तो इस समय बंद है। लेकिन बेटी न्यूयॉर्क में ही है। एलेक्सिया को उसकी रूम मेट्स के साथ इस संक्रमण के शुरुआती दिनों में कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था। हालांकि वो अब इससे सुरक्षित हैं।
पढ़ें: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन माइकल मधु का निधन
गौरतलब है कि मैट डेमन साल 2011 में आई फिल्म कंटेजियन में भी थे। आई स्टीवन सोडरबर्ग की ये फिल्म भी संक्रमण पर ही आधारित थी। इस फिल्म में मैट डेमन भी कुछ इसी तरह के हालातों से गुजरे थे। फिल्म में उनकी पत्नी को वायरस अपनी चपेट में ले लेता है। कोरोना संक्रमण के पूरी दुनिया में फैलने के बाद इस फिल्म के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा सर्च करने लगे थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us