लॉकडाउन के बाद का सिनेमा: वक्त का रुख मोड़ने आ रहे क्रिस्टोफर नोलान, इस तारीख को रिलीज होगी ‘टेनेट’

मुंबई ब्यूरो, अमर उजाला Updated Fri, 22 May 2020 11:21 AM IST
विज्ञापन
टेनेट
टेनेट - फोटो : अमर उजाला, मुंबई

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर Free में
कहीं भी, कभी भी।

70 वर्षों से करोड़ों पाठकों की पसंद

ख़बर सुनें
हॉलीवुड में डिज्नी इंडिया और मुंबई में शूजीत सरकार ने भले कोरोना के सामने अपनी फिल्मों को ओटीटी के जरिए दर्शकों तक पहुंचाने का फैसला कर लिया हो लेकिन धमाकेदार फिल्में बनाने वाले निर्देशक क्रिस्टोफर नोलान अपनी फिल्म टेनेट लेकर आ रहे हैं सिनेमाघरों में। नोलान की ये फिल्म जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।
विज्ञापन

जॉन डेविड वाशिंगटन और रॉबर्ट पैटिनसन स्टारर फिल्म टेनेट में रोंगटे खड़े कर देने वाले एक्शन दृश्य फिल्माए गए हैं। फिल्म की कहानी दूसरे विश्वयुद्ध को रोकने में लगे कुछ जाबांजों की कहानी है। फिल्म के किरदार यहां समय में सफर नहीं करते बल्कि समय को ही उल्टा कर देते हैं।
अपनी अलग तरह की कहानियों और इनके फिल्मांकन के चलते पूरी दुनिया में युवाओं के बीच अपना एक अलग फैन बेस बना चुके क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म टेनेट दुनिया के सात देशों में शूट हुई है। मशहूर भारतीय अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी फिल्म में एक अहम किरदार में हैं। फिल्म को आईमैक्स तकनीक से 70 एमएम फिल्म पर शूट किया गया है।
फिल्म का पहला ट्रेलर पिछले साल 2019 में रिलीज हुआ था लेकिन फिर कोरोना की खबरें आने के बाद निर्माताओं ने इसके प्रचार से हाथ खींच लिए थे। अब जबकि पूरी दुनिया ये मान चुकी है कि कोरोना वायरस का खात्मा होने में समय लगेगा और लोगों को इसके साथ जीने की ही आदत डालनी होगी तो सिनेमाघर फिर से खुलने लगे हैं। फिल्म की निर्माता कंपनी ने टेनेट को 17 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है।



कोरोना के बाद फिल्म इंडस्ट्री के सामने मानसून का रोना, तोड़ने पड़ेंगे इन दो बड़ी फिल्मों के सेट्स
 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us