पूरे पांच सालों में लिखी गई 'इस फिल्म' की कहानी

Tripthi Mishra Updated Sat, 06 Jun 2015 11:01 AM IST
vazeer's story has been written in 5 years
अमिताभ बच्चन, फरहान अख्तर और अदिति राव हैदरी अभिनीत फिल्म 'वजीर' की कहानी पूरी होने में पांच साल का वक्त लगा। बिजॉय नाम्बियार ने इसका निर्देशन किया है, जबकि जॉन अब्राह्म और नील नीतिन मुकेश अतिथि भूमिका में हैं।
फिल्म के सहायक निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने बुधवार को बताया कि इसकी कहानी लिखने में पूरे पांच साल का वक्त लग गया। मीडिया के समक्ष इसका टीजर जारी करते हुए चोपड़ा ने कहा कि निर्माताओं के लिए कहानी तैयार करना आसान नहीं होता।

चोपड़ा ने कहा कि हमने अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर का चरित्र तैयार करने में पांच साल खर्च किया है। मैं इन चरित्रों में जान डालने के लिए उन सभी का बेहद आभारी हूं। चोपड़ा ने अभिजात जोशी के साथ मिलकर इसकी कहानी लिखी है।

फिल्म लिखने में लगे इतने ज्यादा वक्त के बारे में पूछे जाने पर चोपड़ा ने कहा कि अगर आप हमारी फिल्म देखें तो हमें अपनी कहानी लिखने में 4-5 साल लग जाते हैं। यही वजह है कि हमारी फिल्म रचनात्मकता के स्तर की होती हैं।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bollywood

अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन: शोक में डूबा बॉलीवुड, पीएम मोदी ने भी जताया दुख

श्रीदेवी की हार्ट अटैक से तबीयत अचानक बिगड़ गई और मौत हो गई।

25 फरवरी 2018

Related Videos

बॉलीवुड की 'चांदनी' ने दिया 'सदमा', 54 की उम्र में कहा अलविदा

फिल्म 'हिम्मतवाला', 'सदमा', 'नगीना', 'मिस्टर इंडिया', 'चांदनी', और 'लाडला' जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकीं बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

25 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen